Friday, Apr 19 2024 | Time 15:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


फागू चौहाने ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

फागू चौहाने ने प्रधानमंत्री मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

पटना 17 सितंबर (वार्ता) बिहार के राज्यपाल फागू चौहान एवं उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आज उनके 69वें जन्मदिन पर हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी।

श्री चौहान ने यहां अपने शुभकामना संदेश में कहा, “ईश्वर आपको स्वस्थ, सुखी और प्रसन्न रखें ताकि आपके दूरदर्शी, राष्ट्रवादी और प्रभावशाली नेतृत्व में भारत सतत नूतन कीर्तिमान स्थापित करता रहे।”

वहीं, उप मुख्यमंत्री श्री मोदी ने कहा, “अपने जीवन का हर पल, हर क्षण मां भारती की सेवा में समर्पित करने वाले हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर अनंत शुभकामनाएं। आप सदैव स्वस्थ रहें और अनवरत अहर्निशं मां भारती और देशवासियों की सेवा करते रहें।”

श्री मोदी ने कहा कि ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री मोदी ने गांव, गरीब और कमजोर तबके का जीवन बदलने वाली योजनाओं से घर-घर बिजली, गैस, शौचालय और सड़क पहुंचाया। परिणामतः महिलाओं का स्वास्थय बेहतर हुआ और डायरिया से मौत में कमी आई। माेदी सरकार ने देश के हर घरों में पाइप से पानी पहुंचाने का निर्णय लिया है। हमारी सरकार अगले साल मार्च तक बिहार के हरेक घरों में पाइप से पानी की आपूर्ति सुनिश्चित करेगी।

सूरज

वार्ता

image