Wednesday, Sep 26 2018 | Time 01:20 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • टाई रहा भारत और अफगानिस्तान का रोमांचक मुकाबला
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
मनोरंजन Share

मनोरंजन से भरपूर पारिवारिक फिल्म है राजा जानी : खेसारी लाल यादव

मनोरंजन से भरपूर पारिवारिक फिल्म है राजा जानी : खेसारी लाल यादव

पटना 26 जुलाई (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का कहना है कि उनकी फिल्म ‘राजा जानी’ मनोरंजन से भरपूर पारिवारिक फिल्म है।

खेसारी लाल यादव अभिनीत फिल्म राजा जानी 13 जुलाई को प्रदर्शित हुयी है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में राजधानी पटना आये खेसारी लाल ने कहा,“ यह फिल्म आम भोजपुरी फिल्मों से काफी अलग हटकर बनायी गयी पारिवारिक फिल्म है। फिल्म हर उम्र और वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर बनायी गयी है। इसमें एक्शन, रोमांस और डांस का तड़का देखने को मिलेगा। इसकी कहानी काफी खूबसूरत और मनोरंजक है, और मैं फ़िल्म के निर्देशक लालबाबू पंडित का दिल से धन्यवाद करता हुं जिन्होंने जिला चम्पारण के बाद एकब बार फिर से मुझे राजा जानी के लिए कास्ट किया।”

खेसारीलाल यादव ने कहा कि ‘राजा जानी’ बेहद शानदार फिल्‍म है और लोग इसे प्‍यार भी दे रहे हैं. तभी तो आज भी हर जगह इसके सभी शो हाउसफुल चल रहे हैं। इस फिल्‍म के गाने भी काफी सुने जा रहे हैं। हम जहां भी प्रमोशन को जा रहे हैं, लोगों का प्‍यार और दुलार खूब मिल रहा है। हम चाहेंगे कि वे अपनी मोहब्‍बत हमें यूं ही देते रहें, जिससे हम आगे भी अच्‍छी फिल्‍मों को लेकर उनके सामने आ सके।

राजा जानी में खेसारी लाल यादव के साथ देवोस्‍मिता ने भी अहम भूमिका निभायी है। देवास्मिता इस फिल्म से भोजपुरी सिनेमा में डेब्यू किया है। देवोस्मिता ने इससे पूर्व बंगला के साथ ही आसामी और हिंदी फिल्मों में काम किया है। देवोस्मिता ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार नेगेटिव है। जब फिल्म की पटकथा मुझे सुनाई गयी तो मुझे अपना किरदार काफी चुनौतीपूर्ण लगा। खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार के साथ काम करना बेहद शानदार अनुभव रहा।

फिल्म में खलनायक का किरदार निभाने वाले देव सिंह ने कहा,“फिल्म उनका किरदार अभिनेत्री के भाई का है। देव सिंह ने बताया कि वह हर किरदार को चुनौतीपूर्ण मानते हैं। इस फिल्म के जरिये दर्शकों को अलग देव सिंह देखने को मिलेगा।उम्मीद है दर्शक फिल्म और मेरे अभिनय को अवश्य पसंद करेंगे। मुझे फिल्मों में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना बेहद पसंद है। मैं अलग-अलग तरह के किरदार निभाने की ख्वाहिश रखता हूँ। फिल्म के जरिये दर्शक जुड़ाव महसूस कर सकेंगे। फिल्म की पटकथा बेहद शानदार है। यह फिल्म दर्शकों को मनोरंजन के साथ ही संदेश भी देगी।”

प्रेम आशा

वार्ता

More News
देवानंद को भी करना पड़ा था संघर्ष

देवानंद को भी करना पड़ा था संघर्ष

25 Sep 2018 | 11:57 AM

मुंबई 25 सितंबर (वार्ता) भारतीय सिनेमा जगत में लगभग छह दशक से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले सदाबहार अभिनेता देवानंद को अदाकार बनने के ख्वाब को हकीकत में बदलने के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा था।

 Sharesee more..
अक्षय के बाद अर्जुन कहेंगे सिंह इज किंग !

अक्षय के बाद अर्जुन कहेंगे सिंह इज किंग !

25 Sep 2018 | 11:45 AM

मुंबई 25 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर सुपरहिट फिल्म सिंह इज किंग के सीक्वल में काम करते नजर आ सकते हैं।

 Sharesee more..
साहिर का किरदार निभाने के लिये बेताब हैं अभिषेक बच्चन

साहिर का किरदार निभाने के लिये बेताब हैं अभिषेक बच्चन

25 Sep 2018 | 11:30 AM

मुंबई 25 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड के जूनियर बी अभिषेक बच्चन सिल्वर स्क्रीन पर दिवंगत गीतकार-शायर साहिर लुधियानवी का किरदार निभाने के लिये बेताब हैं।

 Sharesee more..

25 Sep 2018 | 11:24 AM

 Sharesee more..

25 Sep 2018 | 11:21 AM

 Sharesee more..
image