Thursday, Oct 29 2020 | Time 05:32 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • इंग्लैंड में कोरोना के कारण अपराधों में भारी कमी
  • चिली में भूकंप के तेज झटके
  • तुर्की में कोरोना संक्रमितों की संख्या 368,513 हुई
  • जर्मनी में कोरोना के मामलों में एक बार फिर उछाल
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कादरी के परिजनों को हरसंभव मदद मिलेगी : सिन्हा

कादरी के परिजनों को हरसंभव मदद मिलेगी : सिन्हा

श्रीनगर, 01 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनाेज सिन्हा ने 24 सितंबर की शाम अज्ञात बंदूकधारी द्वारा मारे गये वकील बाबर कादरी के परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हें सरकार की ओर से हरसंभव सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि श्री सिन्हा ने शहर के हवाल इलाके में मारे गए अधिवक्ता कादरी के परिजनों से बातचीत भी की। उन्होंने कादरी के पिता मोहम्मद यासीन कादरी, उनके भाई जफर कादरी से बात की और अपनी संवेदना व्यक्त की। एलजी ने कहा कि उन्हें सरकार की तरफ से हरसंभव मदद मिलेगी।

वकील कादरी अक्सर विभिन्न राष्ट्रीय चैनलों पर कश्मीर पर टीवी बहस पर एक पैनलिस्ट के रूप में दिखाई दिया करते थे। कादरी को घर पर दो बंदूकधारियों ने गोली मार हत्या कर दी जिन्होंने उनसे किसी मामले पर चर्चा करने के लिए संपर्क किया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

संजय.श्रवण

वार्ता

More News
केन्द्र की योजना को विफल करेंगे जम्मू-कश्मीर के लोग : सोज

केन्द्र की योजना को विफल करेंगे जम्मू-कश्मीर के लोग : सोज

28 Oct 2020 | 9:48 PM

श्रीनगर ,28 अक्टूबर (वार्ता) पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रोफेसर सैफुद्दीन सोज ने बुधवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में बाहरी लोगों को बसाने की केन्द्र सरकार की योजना कभी कामयाब नहीं होगी और घाटी के लोग इसे नकार देंगे।

see more..
कश्मीर में जैश के एक विदेशी समेत दो आतंकवादी ढेर

कश्मीर में जैश के एक विदेशी समेत दो आतंकवादी ढेर

28 Oct 2020 | 4:52 PM

श्रीनगर ,28 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के बड़गाम जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक विदेशी समेत जैश ए मोहम्मद के दो आतंकवादी मारे गए।

see more..
बारूदी सुरंग विस्फोट,सेना,दो  जवान जख्मी

बारूदी सुरंग विस्फोट,सेना,दो जवान जख्मी

28 Oct 2020 | 3:49 PM

जम्मू ,28 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के बालाकोट इलाके में नियंत्रण रेखा पर बारूदी सुरंग में विस्फोट होने से सेना और सीमा सुरक्षा बल के दो जवान घायल हो गये।

see more..
श्रीनगर में एनआईए ने कई स्थानों पर मारे छापे

श्रीनगर में एनआईए ने कई स्थानों पर मारे छापे

28 Oct 2020 | 12:38 PM

श्रीनगर 28 अक्टूबर (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने बुधवार को श्रीनगर में एक अंग्रेजी अखबार, एक पत्रकार, एक सामाजिक कार्यकर्ता के कार्यालय समेत कई स्थानों पर छापे मारे।

see more..
image