Friday, Mar 29 2024 | Time 07:16 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


कादरी के परिजनों को हरसंभव मदद मिलेगी : सिन्हा

कादरी के परिजनों को हरसंभव मदद मिलेगी : सिन्हा

श्रीनगर, 01 अक्टूबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के उप राज्यपाल मनाेज सिन्हा ने 24 सितंबर की शाम अज्ञात बंदूकधारी द्वारा मारे गये वकील बाबर कादरी के परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हें सरकार की ओर से हरसंभव सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि श्री सिन्हा ने शहर के हवाल इलाके में मारे गए अधिवक्ता कादरी के परिजनों से बातचीत भी की। उन्होंने कादरी के पिता मोहम्मद यासीन कादरी, उनके भाई जफर कादरी से बात की और अपनी संवेदना व्यक्त की। एलजी ने कहा कि उन्हें सरकार की तरफ से हरसंभव मदद मिलेगी।

वकील कादरी अक्सर विभिन्न राष्ट्रीय चैनलों पर कश्मीर पर टीवी बहस पर एक पैनलिस्ट के रूप में दिखाई दिया करते थे। कादरी को घर पर दो बंदूकधारियों ने गोली मार हत्या कर दी जिन्होंने उनसे किसी मामले पर चर्चा करने के लिए संपर्क किया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

संजय.श्रवण

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image