Friday, Apr 19 2024 | Time 00:38 Hrs(IST)
image
खेल


कोरोना से जंग जीतने पर फरफान ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया

कोरोना से जंग जीतने पर फरफान ने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया

लीमा, 24 मई (वार्ता) कोरोना वायरस से संक्रमित हुए पेरू और लोकोमोटिव मास्को फुटबॉल क्लब के फॉरवर्ड खिलाड़ी जेफरसन फरफान ने कोरोना से स्वस्थ होने के बाद उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करने के लिए सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया।

35 वर्षीय खिलाड़ी को गत 16 मई को कोरोना से संक्रमित होने के बारे में पता चला था जिसके बाद वह मास्को स्थित अपने घर पर रह रहे थे।

फरफान ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मैं दिन-प्रतिदिन मजबूत और बेहतर महसूस कर रहा हूं और मैं सकरात्मक सोच के साथ आगे बढ़ रहा हूं। आज का दिन अच्छा है और आने वाला कल औऱ भी बेहतर होगा। यह देखना सुखद है कि भारी संख्या में लोग आपके लिये दुआ मांग रहे है। इससे उत्साह बढ़ता है। ”

पेरू के लिए 95 मैच खेलने वाले फरफान को ब्राजील में पिछले साल कोपा अमेरिका टूर्नामेंट में खेलने के दौरान घुटने में गंभीर चोट लग गयी थी जिसके कारण वह अपने क्लब के लिये इस सत्र में एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं।

कोरोना के कारण स्थगित हुई रूसी प्रीमियर लीग 21 जून से शुरु की जाएगी। लोकोमोटिव इस समय 16 टीमों वाले टूर्नामेंट में दूसरे स्थान पर है जबकि आठ मैच अभी शेष हैं।

शुभम, शोभित

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image