Friday, Apr 26 2024 | Time 00:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


किसानों को सशक्त करेगा किसान बिल-सैनी

किसानों को सशक्त करेगा किसान बिल-सैनी

बारां 24 दिसम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मंत्री अशोक सैनी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को किसान हितैषी बताते हुए कहा है कि केंद्र सरकार के द्वारा किसानों को सशक्त करने के लिए लाया गया कृषि विधेयक आगामी वर्षों में कृषि क्षेत्र में क्रांतिकारी परिवर्तन लेकर आएगा।

बारां जिले के दौरे पर आये श्री सैनी ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत मेंकहा कि कृषि सुधार बिल किसानों की आय दोगुनी करने का लक्ष्य लेकर लाया गया है। जो किसानों को बिचैलियों से मुक्ति दिलाएगा। किसान अपनी उपज को कहीं भी किसी भी कीमत पर बेचने के लिए स्वतंत्र रह सकेगा। देश की नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार ने आत्मनिर्भर भारत के तहत विशेष आर्थिक पैकेज के तहत एक लाख करोड़ रुपए का बजट आवंटन कर किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एवं अन्य राजनीतिक दलों ने किसानों को अंधकार में रखकर भ्रमित किया हुआ है।

उन्होनें कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार के विगत दो वर्षों के कार्यकाल में आमजन, महिलाओं, दलितों एवं आदिवासियों के प्रति बढ़ते अपराध मामले दिन प्रतिदिन विकराल रूप ले रहे हैं।

श्री सैनी ने कहा कि एनसीआरबी की एक रिपोर्ट के अनुसार इस अवधि में प्रदेश में पौने पांच लाख मुकदमे दर्ज हुए हैं। महिलाओं को सुरक्षा देने का वादा कर सत्ता में आई सरकार के शासन में महिला अपराध व दुष्कर्म की घटनाओं में काला अध्याय रच रहा है।

शाह रामसिंह

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image