Wednesday, Nov 21 2018 | Time 04:58 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
India Share

‘जुमलों के बादशाह’ की किसान रैली रही असफल: कांग्रेस

‘जुमलों के बादशाह’ की किसान रैली रही असफल: कांग्रेस

नयी दिल्ली 11 जुलाई (वार्ता) कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘जुमलों का बादशाह’ करार देते हुए बुधवार काे आरोप लगाया कि वह लगातार चार साल से देश के किसानों को गुमराह कर रहे हैं इसलिए पंजाब में उनकी किसान रैली पूरी तरह असफल रही।
कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने यहां पार्टी की नियमित प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि ‘जुमलों के बादशाह’ श्री मोदी जो बोलते हैं वह करते नहीं हैं। उनकी करनी तथा कथनी में जमीन आसमान का फर्क है और देश का किसान इसे समझ गया है इसलिए पंजाब में मुक्तसर के मलोट में बुधवार को आयोजित उनकी किसान कल्याण रैली में किसान नहीं आए और सिर्फ भाड़े की भीड़ को ही प्रधानमंत्री ने संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि श्री मोदी असत्य बोलते और उनके झूठे जुमले देश ही नहीं पूरी दुनिया में मशहूर हो चुके हैं। सब जानते हैं कि श्री मोदी जो बोलते हैं उसे क्रियान्वित नहीं करते हैं। सत्ता में आने के बाद से ही वह किसानों को झांसा दे रहे हैं और देश के हर कोने का किसान उनकी इस असलियत को समझ चुका है इसलिए अब उनके जुमलों में आकर गुमराह नहीं होता है।
प्रवक्ता ने श्री मोदी को संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) के समय की योजनाओं की ‘कॉपी पेस्ट करने और उनकी मार्केटिंग’ करने का आरोप लगाया और कहा कि जो योजनाएं कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार ने शुरू की मोदी सरकार उन्हें आज अपना बता रही है।
अभिनव, उप्रेती
जारी वार्ता

More News
केजरीवाल पर युवक ने मिर्ची पाउडर फेंका.सियासत शुरु

केजरीवाल पर युवक ने मिर्ची पाउडर फेंका.सियासत शुरु

20 Nov 2018 | 8:12 PM

नयी दिल्ली 20 नवंबर (वार्ता) मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय में मंगलवार को एक शख्स के कथित रूप से मिर्ची पाउडर फेंकने को लेकर सियासत शुरू हो गयी है। आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया है कि हमलावर को केंद्र की भाजपा सरकार का समर्थन है, वहीं राजौरी गार्डन से विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने इस घटना को ‘केजरीवाल का स्वयं रचित ड्रामा’ करार दिया है।

 Sharesee more..

भारत में मलेरिया के मामले घटे : डब्लुएचओ

20 Nov 2018 | 8:00 PM

 Sharesee more..
सिख दंगों के एक मामले में एक को फांसी,  दूसरे को आजीवन कारावास. 35..35 लाख रुपए जुर्माना

सिख दंगों के एक मामले में एक को फांसी, दूसरे को आजीवन कारावास. 35..35 लाख रुपए जुर्माना

20 Nov 2018 | 7:47 PM

नयी दिल्ली 20 नवंबर (वार्ता) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की 30 अक्टूबर 1984 को अंगरक्षकों के हत्या किए जाने के बाद दिल्ली समेत देश के विभिन्न हिस्सों में भड़के सिख विरोधी दंगों के मामलों में 34 वर्ष की लंबी अवधि के उपरांत एक मामले में फैसला सुनाया गया।

 Sharesee more..
सीबीएसई की केन्द्रीय पात्रता परीक्षा नौ दिसम्बर को

सीबीएसई की केन्द्रीय पात्रता परीक्षा नौ दिसम्बर को

20 Nov 2018 | 7:24 PM

नयी दिल्ली, 20 अप्रैल(वार्ता) केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड(सीबीएसई) की केन्द्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा नौ दिसंबर को होगी। सीबीएसई द्वारा आज यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार यह परीक्षा देश के 92 शहरों में 2296 केन्द्रों पर होगी। परीक्षा सुबह 9.30 बजे से शाम साढ़े चार बजे तक होगी। इस दौरान दो पेपर की परीक्षा होगी।

 Sharesee more..
सुषमा का फैसला निजी मामला: कांग्रेस

सुषमा का फैसला निजी मामला: कांग्रेस

20 Nov 2018 | 7:09 PM

नयी दिल्ली, 20 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने के फैसले को उनका निजी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का आंतरिक मामला करार दिया है।

 Sharesee more..
image