Friday, Mar 29 2024 | Time 14:27 Hrs(IST)
image
खेल


आस्ट्रेलिया सीरीज से पहले अहम जीत: विराट

आस्ट्रेलिया सीरीज से पहले अहम जीत: विराट

हैदराबाद, 13 फरवरी (वार्ता) बंगलादेश के खिलाफ भारत को लगातार 19वीं बार अपराजेय रखने वाले कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को एकमात्र टेस्ट में 208 रन की जीत के बाद कहा कि आस्ट्रेलिया के खिलाफ महत्वपूर्ण घरेलू सीरीज से पहले मिले इस परिणाम से टीम को फायदा होगा और उसका ऊंचा मनोबल बना रहेगा। भारतीय जमीन पर पहली बार टेस्ट खेलने आयी बंगलादेश की टीम को भारत ने मैच के आखिरी दिन 208 रन से हराया। विराट की कप्तानी में यह भारत की लगातार छठी सीरीज जीत है और टीम लगातार 19 मैचों में अपराजेय भी बनी हुई है। बंगलादेश के खिलाफ विराट ने मैच में अहम भूमिका भी निभाई और भारत की पहली पारी में 204 रन की दोहरी शतकीय पारी खेली जिसके लिये उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया। विराट ने मैच के बाद कहा“ निश्चित ही यह पिच बल्लेबाजी के लिहाज से अहम विकेट था और यहां टॉस जीतना भी अहम रहा। हमने बोर्ड पर काफी बड़ा स्कोर भी बनाया जो मददगार रहा। बंगलादेश ने भी पहली पारी में अच्छी बल्लेबाजी की। लेकिन हमारी टीम ने ओवरऑल अच्छा खेल दिखाया। आस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़ी सीरीज से पहले हमारे लिये यह जीत अहम है।” उन्होंने कहा“ हमारे गेंदबाज बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं अौर उन्हें पता है कि बल्लेबाजों को कैसे आउट करना है। हमारी टीम की यही खासियत है। हम किसी भी स्थिति में अति उत्साहित होकर नहीं खेलते हैं। ” प्रीति जारी वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image