Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सात बच्चों के पिता ने पत्नी को दिया तीन तलाक

सात बच्चों के पिता ने पत्नी को दिया तीन तलाक

श्योपुर, 21 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में सात बच्चों के पिता द्वारा बाजार में मामूली से विवाद पर अपनी पत्नी को शादी के 14 साल बाद तीन बार तलाक बोलकर उससे संबंध विच्छेद करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने पीड़ित महिला की गुहार पर आरोपी व उसके परिजन पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

कोतवाली पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्थानीय बालापुरा निवासी इरफान खान ने मंगलवार को अपनी पत्नी लीरजबीन को बीच बाजार में विवाद होने पर रास्ते में ही तीन बार तलाक बोलकर उससे संबंध विच्छेद कर लिया। महिला ने इसके बाद कोतवाली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

सूत्रों ने शिकायती आवेदन के हवाले से बताया कि लीरजबीन का निकाह इरफान से 14 साल पहले हुआ था। दोनों के सात बच्चे हैं।

आरोप है कि इरफान ने रमजान माह में अपनी पत्नी से कई बार मारपीट की थी। महिला का ये भी आरोप है कि उसे कई दिन से उसके पति व ससुराल पक्ष के लोग लगातार परेशान कर रहे थे। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर पति इमरान, ससुर अल्लाद्दीन, सास सायरा बानो और ननद मेहरून बानो के खिलाफ मुस्लिम माहिला विवाह सरंक्षण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

 

More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image