Friday, Mar 29 2024 | Time 16:33 Hrs(IST)
image
खेल


टॉप का लक्ष्य लिए एटीके से भिड़ेगा एफसी गोवा

टॉप का लक्ष्य लिए एटीके से भिड़ेगा एफसी गोवा

कोलकाता, 17 जनवरी (वार्ता) हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में शनिवार को यहां के सॉल्ट लेक स्टेडियम में दो बार की चैम्पियन एटीके का सामना बीते साल के फाइनलिस्ट एफसी गोवा से होगा।

एंटोनियो हबास की टीम अपने पिछले मैच में केरला ब्लास्टर्स के हाथों अपने घर में मिली हार के गम को भुलाकर नए सिरे से शुरुआत करना चाहेगी। उस मैच में खराब फैसलों से गुस्साए हबास को मैच के अंत में रेफरी ने कार्ड दिखाया था और इस कारण हबास इस मैच में टचलाइन पर नहीं दिखेंगे।

एटीके 10 टीमों की तालिका में 12 मैचों से 21 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। गोवा से इसके तीन अंक कम हैं। एटीके एक बार फिर टॉप स्पॉट हासिल करना चाहती है और इस क्रम में उसे हर हाल में गोवा को हराना होगा। हबास को उम्मीद है कि इन-फॉर्म रॉय कृष्णा इस मैच में अपना रंग दिखाएंगे और गोवा को हराकर जीत की पटरी पर अपनी टीम को लौटने में अहम भूमिका निभाएंगे।

एंरिडेन सांटाना (9) ने ही सिर्फ रॉय कृष्णा से अधिक गोल किए हैं। फिजी के कृष्णा पर अपनी टीम को जीत की पटरी पर लाने की जिम्मेदारी होगी लेकिन यह काम इतना आसान नहीं होगा क्योंकि गोवा की टीम ने 12 मैचों में कुल 25 गोल किए हैं।

गोवा के लिए फेरान कोरोमिनास आठ गोल कर चुके हैें और हुगो बोउमोस शानदार फार्म में नजर आ रहे हैं। उनके नाम चार गोल और इतने ही एसिस्ट हैं। इस मैच में हालांकिं ब्रेंडन फर्नांडिस नहीं खेल सकेंगे क्योंकि चार पीले कार्ड के बाद वह एक मैच के लिए निलम्बित हैं। ब्रेंडन के नाम पांच एसिस्ट हैं।

राज

वार्ता

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image