Friday, Mar 29 2024 | Time 12:11 Hrs(IST)
image
खेल


जमशेदपुर को हराकर शीर्ष पर पहुंचना चाहेगा एफसी गोवा

जमशेदपुर को हराकर शीर्ष पर पहुंचना चाहेगा एफसी गोवा

गोवा, 25 नवंबर (वार्ता) एफसी गोवा हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में अब तक अजेय रहा है और मंगलवार को उसका सामना जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में जमशेदपुर एफसी के साथ होना है। गोवा की टीम इस मैच में विजयी रहकर अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी।

गोवा के चार मैचों से आठ अंक हैं। उसे दो मैचों मे जीत मिली है जबकि दो मैच ड्रॉ रहे हैं। गोवा की टीम अगले मैच के लिए निश्चित तौर पर तैयार है लेकिन कोच सर्गियो लोबेरा को इस बात की चिंता खाए जा रही है कि उनकी टीम लगातार जीत हासिल नहीं कर सकी है। उसे एक मैच में जीत मिली है जबकि एक मैच ड्रॉ रहा है।

गोवा की टीम में मिडफील्डर हुगो बोउमोस और विंगर सिमिनलेन डोंगेल इस मैच में नहीं खेल सकेंगे क्योंकि दोनों निलंबित हैं। इन दोनों को नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के साथ हुए मैच के दौरान खराब व्यवहार के लिए निलंबित किया गया था।

लोबेरो ने कहा, “मुझे लगता है कि हम व्यक्तिगत रूप से एक मजबूत टीम हैं और कल यह दिखाने का हमारे पास अच्छा मौका है। हमारे लिए यह मुश्किल है, लेकिन एक कोच के रूप में परिस्थितियों को बदलने के लिए मैं केवल कड़ी मेहनत ही कर सकता हूं।”

गोवा की टीम अहमद जारौह और लेनी रोड्रिग्यूज पर निर्भर रहेगी जबकि ब्रेंडन फर्नांडीज और जैकीचंद सिंह से टीम को मजबूती मिलने की उम्मीद है। इनके अलावा चोटिल ईदु बेदिया के भी चोट के बाद वापस लौटने से टीम मजबूत होगी। 36 वर्षीय स्टार स्ट्राइकर फेरान कोरोमिनास पहले तीन गोल दाग चुके हैं।

लोबेरा ने कहा, “मुझे लगता है कि जमशेदपुर की टीम अच्छे डिफेंडर्स और अटैकर्स के साथ एक बहुत ही मजबूत टीम है। उनके पास आक्रमण और डिफेंस का एक अच्छा संतुलन है और हमारे लिए यह एक मुश्किल मैच होने वाला है।”

जमशेदपुर एफसी के कोच एंटोनियो आयरनडो का लक्ष्य गोवा के खिलाफ होने वाले मुकाबले से वापस जीत की पटरी पर लौटने की होगी। पहले तीन मैचों में सात अंक हासिल करने के बाद जमशेदपुर की टीम को अपने पिछले घरेलू मैच में एटीके के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

आयरनडो ने कहा, “मुझे लगता है कि गोवा इस समय आईएसएल में टॉप तीन टीमों में हैं। मैं आपको यह नहीं बता रहा हूं कि उन्हें कैसे हराना है। यह रणनीतियों के साथ काम करके हो सकता है। लेकिन वे एक अच्छी टीम है। वह अब तक अपराजित है और यह मुश्किल होगा।”

शोभित

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image