Friday, Apr 19 2024 | Time 14:50 Hrs(IST)
image
ऑटोवर्ल्ड


एफसीए ने लॉच किया जीप कम्पास का ‘बेडरॉक’ लिमिटेड एडिशन

एफसीए ने लॉच किया जीप कम्पास का ‘बेडरॉक’ लिमिटेड एडिशन

नयी दिल्ली 18 जून (वार्ता) यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी एफसीए इंडिया ने मेक इन इंडिया के तहत निर्मित एसयूवी जीप कम्पास के एक साल के भीतर भारतीय बाजार में 25 हजार से अधिक वाहनों की बिक्री होने के जश्न के रूप में आज इस एसयूवी का ‘बेडरॉक’लिमिटेड एडिशन लॉन्‍च करने की घोषणा की। इसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 17.53 लाख रुपये है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुये कहा कि इस एसयूवी की पेशकश के एक साल से भी कम समय में 25,000 यूनिट की बिक्री का आंकड़ा छूने के जश्‍न के तौर पर यह लिमिटेड एडिशन लाया गया है। बेडरॉक ‘स्‍पोर्ट’ ट्रिम में उपलब्‍ध होगी और इसमें 2.0 लीटर 173 पीएस टर्बो डीजल इंजन तथा सिक्‍स-स्‍पीड मैनुअल ट्रांसमिशन में पेश की गई है।

एफसीए इंडिया के प्रबंध निदेशक और अध्यक्ष केविन फ्लिन ने जीप कम्‍पास बेडरॉक का उल्लेख करते हुये कहा कि जीप कम्‍पास के बल पर एफसीए इंडिया ने पिछले 10 वर्षों के अपने सफर के दौरान पिछले 12 महीनों में सबसे ज्यादा बिक्री की है। 25 हजार से ज्यादा एसयूवी की बिक्री की उपलब्धि हासिल करने का जश्न उपभोक्ताओं के साथ मनाने के लिए जीप कम्‍पास लिमिटेड एडिशन बेडरॉक लॉन्च की गयी है।

उन्होंने कहा कि इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा, 16-इंच ब्लैक एलॉय व्हील, साइड स्टेप, बेडरॉक ब्रैंड के सीट कवर, ब्लैक रूफ रेल्स, प्रीमियम फ्लोर मैट्स, बेडरॉक डिकेल्स और बेडरॉक का मोनोग्राम जैसे स्‍पेशल फीचर दिये गये हैं। यह तीन रंगों, वोकल व्‍हाइट, ग्रे और एक्‍जॉटिका रेड में उपलब्ध होगी।

शेखर अर्चना

वार्ता

There is no row at position 0.
image