Friday, Mar 29 2024 | Time 19:09 Hrs(IST)
image
खेल


पाकिस्तान दौरे को लेकर टीम में डर : बीसीबी

पाकिस्तान दौरे को लेकर टीम में डर : बीसीबी

ढाका, 27 दिसंबर (वार्ता) श्रीलंका के साथ देश में द्विपक्षीय सीरीज आयोजित करवाने के बाद उछल रहे पाकिस्तान की देश में अंतराष्ट्रीय क्रिकेट को फिर से शुरू कराने की उम्मीदों को बड़ा झटका देते हुए बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने कहा है कि बंगलादेश की टीम पकिस्तान के आगामी दौरे को लेकर भय में है और सुरक्षा कारणों की वजह से टेस्ट सीरीज शायद ही संभव है।

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा, “ खिलाड़ियों और कोचिंग स्टाफ से बातचीत करने के बाद मुझे लगता है कि पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज की कोई उम्मीद नहीं है। हमने पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) को बता दिया है कि हम केवल टी-20 श्रृंखला के लिए अपनी टीम को भेजने की कोशिश कर सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “ यह बोर्ड का मामला नहीं है, यह सुरक्षा का मामला है जिस पर सरकार आखिरी निर्णय लेगी। सरकार की हामी के अलावा खिलाड़ियों और कोच स्टाफ की रजामंदी भी बेहद जरुरी है।”

इससे पहले पीसीबी के अध्यक्ष एहसान मनी ने बंगलादेश के साथ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला को किसी अन्य स्थान पर खेलने के बीसीबी के प्रस्ताव को खारिज कर दिया था।

उल्लेखनीय है कि बीसीबी पाकिस्तान से किसी अन्य स्थान पर टेस्ट सीरीज और पाकिस्तान में टी-20 खेलने के लिए संपर्क में है। बंगलादेश को दरअसल अगले वर्ष जनवरी और फरवरी में विश्व चैंपियन टेस्ट सीरीज के लिए पाकिस्तान का दौरा करना है जो सुरक्षा कारणों की वजह रद्द हो सकता है।

वर्ष 2009 में लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के बाहर श्रीलंकाई क्रिकेट टीम पर हुये आतंकवादी हमले के बाद से पाकिस्तान की ज़मीन पर अब पहली बार कोई द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज़ हुयी है।

जतिन,राज

वार्ता

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image