Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिनकेयर स्माल फाइनेंस बैंक की नवाब नगरी में दस्तक

फिनकेयर स्माल फाइनेंस बैंक की नवाब नगरी में दस्तक

लखनऊ, 26 अगस्त, (वार्ता) बैंकिंग सेक्टर में अपने पांव पसार रहे फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक ने सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक नई शाखा की शुरुआत की है।

नोएडा के बाद प्रदेश में यह फिनकेयर का दूसरा बैंकिंग सेवा केंद्र होगा। पिछले दो सालों में बैंक ने दिल्ली,हरियाणा, छत्तीसगढ़ और उत्तराखंड समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में अपनी मौजूदगी दर्ज करायी है।

बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी राजीव यादव ने यहां पत्रकारों से कहा, “लखनऊ औद्योगिक गतिविधियों और अभिनवता का केंद्र होने के साथ शासन, शिक्षा, वाणिज्य, वित्त, फार्मास्यूटिकल्स और प्रौद्योगिकी का एक महत्वपूर्ण केंद्र है। जीडीपी के मामले में देश के चोटी के शहरों में से एक होने के नाते, हम एक ऐसे बहुत महत्वपूर्ण समय पर बाज़ार में प्रवेश करके बहुत खुश हैं। ”

उन्होने कहा कि फिनकेयर एसएफबी का उद्देश्य छोटे पैमाने पर उद्यमियों और असंगठित क्षेत्रों में बैंकिंग सेवायें प्रदान करना है। बैंक का ध्यान शहर में बैंक की सेवाओं से वंचित और अपर्याप्त सेवा प्राप्त करने वाले लोगों के लिए सुलभ, सस्ती बैंकिंग सेवायें प्रदान करने पर है। बैंक की लखनऊ शाखा बचत और चालू खातों, आकर्षक ब्याज दरों पर सावधि जमा के साथ ऋण-उत्पादों जैसे सोने या संपत्ति के बदले ऋण प्राप्ति, किफायती आवास ऋण, दुपहिया वाहनों के लिए ऋण जैसे सभी उत्पादों की पेशकश करेगी।

प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image