Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी के खिलाफ टिप्पणी करने पर चड्डा पर प्राथमिकी

योगी के खिलाफ टिप्पणी करने पर चड्डा पर प्राथमिकी

नोएडा 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक राघव चड्डा के खिलाफ नोएडा में रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

यह प्राथमिकी अधिवक्ता प्रशांत पटेल ने दर्ज कराई है।

दरअसल आप विधायक ने शनिवार को लाॅकडाउन के कारण मजदूरों की आनंद विहार में बडी संख्या में भीड जुटने पर यह ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा,“सूत्रों के मुताबिक योगी जी दिल्ली से यूपी (उत्तर प्रदेश) जाने वाले लोगों को दौड़ा-दौड़ा के पिटवा रहे हैं। योगी जी बोल रहे हैं कि- तुम क्यों दिल्ली गये थे। अब तुम लोगों को कभी दिल्ली नहीं जाने दिया जाएगा।”

श्री चड्डा ने साथ ही योगी सरकार से ऐसा नहीं करने की भी अपील भी की थी। उन्होंने कहा,“मेरी यूपी सरकार से अपील है कि ऐसा न करें, इस मुश्किल की घड़ी में लोगों की समस्याओं को बढ़ाइए मत।”

मिश्रा.संजय

वार्ता

More News
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

विश्वासघात तो जयंत चौधरी ने किया: अखिलेश

17 Apr 2024 | 11:14 PM

मुरादाबाद, 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय लोकदल ( रालोद) अध्यक्ष जयंत चौधरी पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होने किसानो के मसीहा चौधरी चरण सिंह की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए जयंत चौधरी को राज्यसभा की सीट दी मगर उन्होने इसके बदले उन्हे क्या सिला दिया है, यह सब जानते हैं।

see more..
image