Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:41 Hrs(IST)
image
खेल


यूपी-तमिलनाडु के बीच पहले दिन का खेल धुला

यूपी-तमिलनाडु के बीच पहले दिन का खेल धुला

कानपुर, 03 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कानपुर में रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप ए और बी के तहत उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु के बीच शुक्रवार को शुरू हुये चार दिवसीय मुकाबले का पहला दिन खराब रोशनी और वर्षा की भेंट चढ़ गया।

देर रात हुई बारिश के चलते आज सुबह मैच रेफरी अजय वर्मा और पिच क्यूरेटर सुजान मुखर्जी ने ग्रीनपार्क मैदान का मुआयना किया और आउट फील्ड गीली होने के कारण मैच को दो घंटे के लिये स्थगित कर दिया। मैदान के पुनः निरीक्षण में आउटफील्ड काफी गीली होने के कारण दिन का खेल निरस्त करने की घोषणा कर दी गयी।

जानकारी होने पर तमिलनाडु के कप्तान विजय शंकर ने साथी खिलाडिय़ों के साथ मैदान का मुआयना किया और कुछ देर बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी अपने होटल के लिये रवाना हो गये। मौसम विभाग ने शनिवार को भी खराब मौसम के आसार जताये हैं।

प्रतियोगिता में अब तक खेले गये तीन मैचों में तमिलनाडु को दो में हार का सामना करना पड़ा है और टीम मात्र एक अंक के साथ ए और बी ग्रुप की अंकतालिका में 16वें स्थान पर है जबकि मेजबान यूपी को एक मैच में जीत मिली है जबकि दो मुकाबले हार जीत के फैसले के बगैर समाप्त हुये है। टीम नौ अंकों के साथ आठवीं पायदान पर है।

सं प्रदीप

वार्ता

image