Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:54 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल में कोरोना वायरस से पहली मौत

केरल में कोरोना वायरस से पहली मौत

कोच्चि, 28 मार्च (वार्ता) केरल में खतरनाक कोरोना वायरस (कोविड19) से संक्रमित 69 वर्षीय बुजुर्ग की शनिवार को यहां मौत हो गयी। राज्य में कोरोना वायरस से मौत का यह पहला मामला है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि के बाद बुजुर्ग व्यक्ति को कोच्चि में कलमस्सेरी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां आज उनकी मौत हो गयी। उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित पायी गयी है।

अस्पताल सूत्रों ने बता कि बुजुर्ग की कुछ समय पहले बाईपास सर्जरी हुई थी और वह उच्च रक्तचाप से भी पीड़ित थे। उन्होंने बताया कि दंपत्ती 16 मार्च को दुबई से लौटे थे और जिस उड़ान से वे आये थे उसमें सवार सभी 40 लोगों को निगरानी में रखा गया था जिसके बाद सभी को 22 मार्च को अस्पताल में बनाये गए आइसोलेशन वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार हवाईअड्डे से निकलने के बाद दंपती जिस वाहन से आये थे उसका चालक भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है जिसके बाद चालक से संपर्क में आये 40 लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है। प्रशासन की तरफ से जारी सख्त दिशा निर्देशों के चलते मृतक के अंतिम संस्कार में कुछ ही लोग शामिल हो सकेंगे।

जतिन

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image