Saturday, Apr 13 2024 | Time 13:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


फिल्म 'योद्धा' का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'ज़िंदगी तेरे नाम' लॉन्च

फिल्म 'योद्धा' का पहला रोमांटिक सॉन्ग 'ज़िंदगी तेरे नाम' लॉन्च

जयपुर, 24 फरवरी (वार्ता ) अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री राशि खन्ना अभिनीत फिल्म "योद्धा" का पहला रोमांटिग सॉन्ग "ज़िंदगी तेरे नाम" शनिवार को यहां लॉंच किया गया।

जयपुर के आयनॉक्स, जीटी सेंट्रल मॉल में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम में धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस एक्शन थ्रिलर फ़िल्म के पहले गाने की लॉन्चिग की गई। विशाल मिश्रा की आवाज में गाने की खूबसूरत धुन और मंत्रमुग्ध कर देने वाले बोल दर्शकों को रोमांचित कर देते हैं।

गाने के वीडियो में सिद्धार्थ और राशि की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बनती है। इस अवसर पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दोनों कलाकारों ने बताया कि यह गाना फिल्म के रोमांटिक पल को खास बनाता है और फिल्म की कहानी को एक नया मोड़ देता है।

'ज़िंदगी तेरे नाम' को लेकर सिद्धार्ध मल्होत्रा ने कहा "यह गाना मेरे लिए बहुत खास है। यह प्यार और समर्पण की भावना को दर्शाता है। मुझे उम्मीद है कि यह गाना दर्शकों को पसंद आएगा और उनके दिलों को छू जाएगा।"

इसे लेकर राशि खन्ना ने कहा कि 'ज़िंदगी तेरे नाम' सिर्फ शब्द नहीं, एक एहसास है। प्यार में डूबे दिल की धड़कन से जुड़ा यह गाना "योद्धा" में प्यार की कहानी बयान करता है।

'योद्धा' एक रोमांचक कहानी है जिसमें देशभक्ति, वीरता और प्यार का एक खूबसूरत मिश्रण देखने को मिलेगा। आगामी 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही इस फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है वहीं फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ दिशा पाटनी भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

जोरा

वार्ता

More News
मोदी के नेतृत्व में एक दशक में देश का हुआ अतुलनीय विकास-भजनलाल

मोदी के नेतृत्व में एक दशक में देश का हुआ अतुलनीय विकास-भजनलाल

12 Apr 2024 | 10:41 PM

बाड़मेर/श्रीगंगानगर, 12 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पिछले एक दशक में देश में स्वास्थ्य, सड़क, आधारभूत ढ़ांचे से लेकर रक्षा एवं विज्ञान के क्षेत्र में अतुलनीय विकास हुआ है।

see more..
जीजेईपीसी ने जयपुर में विशेष रत्न एवं आभूषण शो का शुभारंभ किया

जीजेईपीसी ने जयपुर में विशेष रत्न एवं आभूषण शो का शुभारंभ किया

12 Apr 2024 | 10:36 PM

जयपुर, 12 अप्रैल (वार्ता) देश में रत्न और आभूषण उद्योग की सर्वोच्च संस्था रत्न एवं आभूषण निर्यात संवर्धन परिषद (जीजेईपीसी) ने जयपुर में अंतरराष्ट्रीय खरीददारों के लिए तीन दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय रत्न और आभूषण शो के तीसरे संस्करण का शुक्रवार को शुभारंभ किया।

see more..
image