Friday, Apr 19 2024 | Time 05:25 Hrs(IST)
image
खेल


भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 धुला

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 धुला

गुवाहाटी, 05 जनवरी (वार्ता) भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मुकाबला रविवार को बारिश की भेंट चढ़ गया और इसे बिना कोई गेंद फेंके रद्द घोषित किया गया जिससे स्टेडियम में लम्बे समय तक इन्तजार करने वाले दर्शकों को भारी निराशा हुई।

तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच रद्द हो जाने के बाद अब दोनों टीमें इंदौर प्रस्थान करेंगी जहां दूसरा मैच सात जनवरी को खेला जाएगा। इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था। मैच के लिए सभी 27 हजार टिकट बिक चुके थे। मैच में हालांकि टॉस हो गया था लेकिन मैदान गीला होने से खेल निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो पाया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया था।

ग्राउंड स्टाफ ने मैदान और पिच को सुखाने की भरपूर कोशिश की लेकिन पिच के पास कुछ हिस्से गीले रह गए। पिच के आसपास के गीले पड़े हिस्सों को सुखाने के लिए पहले वैक्यूम क्लीनर का सहारा लिया गया। पिच पर हल्के रोलर को भी इस्तेमाल किया गया। पिच पर गीले हिस्से को सुखाने के लिए स्टीम आयरन और हेयर ड्रायर का भी सहारा लिया गया लेकिन अंत में ग्राउंड स्टाफ की सारी मेहनत बेकार चली गयी और मैच को रात लगभग 10 बजे रद्द घोषित किया गया।

दर्शकों ने लगभग तीन घंटे तक मैच शुरू होने का इन्तजार किया। मैच में आखिरी निरीक्षण साढ़े नौ बजे हुआ और पांच-पांच ओवर का खेल होने के लिए 9:46 बजे का समय रखा गया था। यह समय भी गुजर गया और अम्पायरों ने अंततः रात 10 बजे के आसपास मैच को रद्द घोषित किया गया।

इस तरह नए साल में टी-20 की शुरुआत मैच के बिना कोई गेंद फेंके रद्द हो जाने के साथ हुई।

राज

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image