Friday, Mar 29 2024 | Time 19:21 Hrs(IST)
image
खेल


भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 धुला

भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 धुला

गुवाहाटी, 05 जनवरी (वार्ता) भारत और श्रीलंका के बीच पहला टी-20 मुकाबला रविवार को बारिश की भेंट चढ़ गया और इसे बिना कोई गेंद फेंके रद्द घोषित किया गया जिससे स्टेडियम में लम्बे समय तक इन्तजार करने वाले दर्शकों को भारी निराशा हुई।

तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच रद्द हो जाने के बाद अब दोनों टीमें इंदौर प्रस्थान करेंगी जहां दूसरा मैच सात जनवरी को खेला जाएगा। इस मुकाबले को देखने के लिए स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था। मैच के लिए सभी 27 हजार टिकट बिक चुके थे। मैच में हालांकि टॉस हो गया था लेकिन मैदान गीला होने से खेल निर्धारित समय पर शुरू नहीं हो पाया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया था।

ग्राउंड स्टाफ ने मैदान और पिच को सुखाने की भरपूर कोशिश की लेकिन पिच के पास कुछ हिस्से गीले रह गए। पिच के आसपास के गीले पड़े हिस्सों को सुखाने के लिए पहले वैक्यूम क्लीनर का सहारा लिया गया। पिच पर हल्के रोलर को भी इस्तेमाल किया गया। पिच पर गीले हिस्से को सुखाने के लिए स्टीम आयरन और हेयर ड्रायर का भी सहारा लिया गया लेकिन अंत में ग्राउंड स्टाफ की सारी मेहनत बेकार चली गयी और मैच को रात लगभग 10 बजे रद्द घोषित किया गया।

दर्शकों ने लगभग तीन घंटे तक मैच शुरू होने का इन्तजार किया। मैच में आखिरी निरीक्षण साढ़े नौ बजे हुआ और पांच-पांच ओवर का खेल होने के लिए 9:46 बजे का समय रखा गया था। यह समय भी गुजर गया और अम्पायरों ने अंततः रात 10 बजे के आसपास मैच को रद्द घोषित किया गया।

इस तरह नए साल में टी-20 की शुरुआत मैच के बिना कोई गेंद फेंके रद्द हो जाने के साथ हुई।

राज

वार्ता

More News
अमेरिका ने कोरी एंडरसन को अपनी टीम में किया शामिल

अमेरिका ने कोरी एंडरसन को अपनी टीम में किया शामिल

29 Mar 2024 | 7:16 PM

वाशिंगटन 29 मार्च (वार्ता) अमेरिका ने कनाडा के साथ होने वाली पांच टी-20 मैचों की सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर कोरी एंडरसन को टीम में शामिल किया है।

see more..
पोरबंदर में मंडाविया ने स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेला

पोरबंदर में मंडाविया ने स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेला

29 Mar 2024 | 7:13 PM

पोरबंदर 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने गुजरात के पोरबंदर ने स्थानीय लोगों के साथ क्रिकेट खेलकर बल्लेबाजी में हाथ अजमाया।

see more..
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
image