Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


आईपीएल टी-20 मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते पांच गिरफ्तार

आईपीएल टी-20 मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते पांच गिरफ्तार

सिरसा, 08 मई (वार्ता) हरियाणा के सिरसा जिला में कालांवाली पुलिस टीम ने एक होटल से रविवार रात राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद क्रिकेट टीमों के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

कालांवाली पुलिस ने मुखबिर के आधार पर कल रात राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच चल रहे टी-20 मैच में सट्टा लगाते हुए पांच लोगों को पकड़ा। पांचों आरोपी मोबाइल फोन के जरिए ऑनलाइन सट्टा लगाते तथा शराब पीते रहे थे। होटल संचालक सहित सभी आरोपियों के खिलाफ कालांवाली थाना में अभियोग दर्ज कर लिया गया है।

सीआईए कालांवाली प्रभारी उपनिरीक्षक शैलेंद्र कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान राजेश कुमार उर्फ राजू पुत्र वेदप्रकाश , जीनत कुमार पुत्र राजेंद्र कुमार , कमल कुमार उर्फ सोनू पुत्र रमेश कुमार , अमित कुमार उर्फ मोना पुत्र भूषण कुमार निवासी मंडी कालावाली तथा हैप्पी कुमार पुत्र सुरेश कुमार निवासी वृंदावन एनक्लेव मियांपुर, हैदराबाद हाल मंडी कालावाली के रूप मे हुई है ।

उन्होंने बताया कि सहायक उप निरीक्षक संजय कुमार के नेतृत्व में सी.आई.ए. कालावाली पुलिस की एक टीम ने गश्त के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मंडी कालावाली से येलो ट्री नामक होटल में तलाशी के दौरान उपरोक्त आरोपियों को राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमों के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए पकड़ा है। पुलिस ने मौके से पांच मोबाइल फोन तथा करीब छह बोतल शराब भी बरामद की है ।

सं. उप्रेती

वार्ता

More News
बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

बनवारी लाल पुरोहित ने लोगों को दी महावीर जयंती की बधाई

20 Apr 2024 | 4:03 PM

चंडीगढ़, 20 अप्रैल (वार्ता) पंजाब के राज्यपाल और केंद्र शासित प्रदेश, चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित ने महावीर जयंती के शुभ अवसर पर लोगों को शुभकामनायें दी हैं।

see more..
अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

अमृतसर में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद

20 Apr 2024 | 2:53 PM

जालंधर 20 अप्रैल (वार्ता) सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने पंजाब के अमृतसर जिले में आधा किलो हेरोइन और एक ड्रोन बरामद किया है।

see more..
image