Thursday, Apr 25 2024 | Time 18:34 Hrs(IST)
image
राज्य


बहराइच में भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार पांच बारातियों की मृत्यु

बहराइच में भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार पांच बारातियों की मृत्यु

बहराइच, 11 दिसम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र में आज रात हुई भीषण सड़क दुर्घटना में कार सवार पांच बारातियों की मृत्यु हो गई जबकि अन्य चार घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली नानपारा इलाके के गांधी पार्क मोहल्ला निवासी अनिल सोनी की पुत्री का विवाह रुपईडीहा रोड स्थित बंधन गेस्ट हाउस में होना था। बरात शहर के मोहल्ला नाजिरपुरा से नानपारा के लिए रवाना हुई। उन्होंने बताया कि इनोवा कार में चालक समेत नौ लोग सवार थे। बुधवार रात करीब 10 बजे के आसपास बरातातियों की कार जब नानपारा-बहराइच मार्ग पर धनौली गांव के निकट पहुंची। इसी दौरान बहराइच की ओर से जा रहे ट्रक का टॉयर फट गया और वह अनियंत्रित होकर इनोवा पर गिर गया।

उन्होंने बताया कि इस हादसे में कार सवार कोतवाली नगर के मोहल्ला अकबरपुरा निवासी रामबाबू (19), धर्मेंद्र सोनी (20) और रिसिया निवासी सूरज कुमार उर्फ सुरेश (22) समेत पांच बरातियों की मृत्यु हो गई जबकि चार बराती घायल हो गये। सभी घायलों को मेडिकल कालेज बहराइच में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पाकर नानपारा सीएचसी के डॉ. चंद्रभान की अगुवाई में चिकित्सकों की टीम के अलावा प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

सं त्यागी

वार्ता

image