Wednesday, Feb 20 2019 | Time 04:58 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सऊदी अरब के शाहजादे सलमान पहुंचे भारत, मोदी ने हवाई अड्डे पर की अगवानी
राज्य Share

पांच लोगों के शव के साथ मिली नदी में गिरी कार

पांच लोगों के शव के साथ मिली नदी में गिरी कार

गुवाहाटी 05 सितंबर (वार्ता) असम की दिखाेव नदी में एक परिवार के पांच सदस्यों सहित गिरी कार को लगभग 100 घंटे की मशक्कत के बाद बुधवार को निकाल लिया गया।

राज्य आपदा मोचन बल ने कार को उस जगह से करीब 200 मीटर दूर खोज निकाला जहां शनिवार शाम वह नदी में गिरी। कार को खोजने के लिए नौसेना ने मंगलवार को अत्याधुनिक सोनार तकनीक का इस्तेमाल किया था लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिली। इसके बाद कार को ढूंढ़ निकालने के लिए शक्तिशाली चुंबक का इस्तेमाल किया गया जिससे उसका पता चल सका। कार को रस्सियाें की मदद से बाहर निकाला गया।

कार में परिवार के पांचों सदस्यों के शव मौजूद थे जो बेहद बुरी अवस्था में थे। सभी शव पोस्टमार्टम के लिए शिवसागर सदर अस्पताल भेजे गये हैं। गत एक सितंबर से नौसेना, सेना, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल और राज्य आपदा मोचन बल के 100 से अधिक राहत एवं बचावकर्मी तलाश एवं बचाव अभियान में लगे हुए थे।

मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल तलाश अभियान की प्रगति पर लगातार नजर रखे हुए थे।

गौरतलब है कि शनिवार शाम लगभग सात बजे एक कार दिखोव नदी में गिर गयी जिससे उसमें सवार पांच लोग डूब गये। हादसे के समय चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग उन्हें बचाने पहुंचे लेकिन नदी का बहाव इतना तेज था कि किसी को निकाला नहीं जा सका। कार में सवार लोगों की पहचान हरेन बोरा, उनकी मां, पत्नी अौर दो किशोरी बेटियों के रूप में की गयी है।

यामिनी.श्रवण

वार्ता

More News
पाकिस्तान  ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

पाकिस्तान ने 26/11 आतंकी हमले में कोई कार्रवाई नहीं की : सीतारमण

19 Feb 2019 | 11:28 PM

बेंगलुरू, 19 फरवरी(वार्ता) रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान कि पुलवामा हमले में बिना किसी सबूत के भारत ने पाकिस्तान को दोषी ठहराया है ,पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा है कि मुंबई हमले केे बाद भारत सरकार ने अनेक बार डोजियर दिए लेकिन वहां की सरकारों ने षड़यंत्रकारियोेें के खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं की है।

 Sharesee more..
image