Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:53 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


फिरोजाबाद सड़क हादसों में पांच लोगों की मृत्यु

फिरोजाबाद सड़क हादसों में पांच लोगों की मृत्यु

फिरोजाबाद, 27 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में सोमवार को हुए सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि कई घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार पलटने से एक युवक की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। मृतक की शिनाख्त लखनऊ के सुन्दर नगर (अमीनाबाद) निवासी यशपाल सिंह के पुत्र नितिन (25) के रुप में की गई। नितिन अनूप टंड़न के साथ कार पर सवार होकर वृंदावन बांके बिहारी के दर्शन करके लखनऊ लौट रहे थे। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर थाना नगला खंगर इलाके में अनियंत्रित होकर पलट गई।

उन्होंने बताया कि दूसरा हादसा नसीरपुर क्षेत्र में पुनच्छा गांव के पास दो मोटर साईकिलों टक्कर हो गई। हादसे में गिरधारी की ठार निवासी जनवेद (32)और उसी इलाके के रामनगर निवासी ध्रुव (20) की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया। इसके अलावा तीसरा हादसा जसराना क्षेत्र में ,जहां बाइक पुलिया से टकरा गई और उसपर सवार सिरसागंज के बड़ा गांव निवासी 22 वर्षीय पंकज की मृत्यु हो गई जबकि उसका बहनोई घायल हो गया।

पुलिस के अनुसार जसराना क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार बिजली के पोल से टकरा गया और उसकी मृत्यु हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। मृतक की शिनाख्त रिजौर इलाके के चुरथरा गांव निवासी 20 वर्षीय लोकेन्द्र कुमार के रुप में हुई । इस अलावा अन्य सड़क हादसों में तीन लोग घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

सं त्यागी

वार्ता

image