Friday, Mar 29 2024 | Time 18:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


देहरादून में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत, चार की हालत नाजुक

देहरादून में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत, चार की हालत नाजुक

देहरादून 20 सितम्बर(वार्ता) उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून में शुक्रवार को जहरीली शराब पीने पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार की हालत नाजुक बनी हुई है।

प्रदेश के आबकारी आयुक्त सुशील कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार देहरादून के कोतवाली सदर थाना क्षेत्र के पथरिया पीर इलाके में कुछ लोगों ने देसी शराब पी थी, जिसके कारण आकाश (22 वर्ष), सुरेंद्र (38 वर्ष), इंदर उर्फ गुड्डु (35 वर्ष), राजेंद्र (45 वर्ष) और शरन की मौत हो गयी। ये सभी लोग पथरिया पीर देहरादून के निवासी थे।

जिस स्थान पर यह घटना घटी वहां से मसूरी क्षेत्र के विधायक गणेश जोशी के आवास महज कुछ दूरी पर है। इस घटना के बाद गुस्साये लोगों ने श्री जोशी के आवास का घेराव किया। स्थानीय लोगों ने बाहरी लोगों पर इलाके में अवैध शराब की आपूर्ति करने का आरोप लगाया है।

घटना के बाद स्थानीय विधायक जोशी समेत जिला प्रशासन तथा पुलिस के तमाम आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। स्थानीय लोगों ने बताया सुबह के तीन बजे के करीब कुछ बाहरी लोग इलाके में शराब की आपूर्ति करते हैं।

सं. संतोष

वार्ता

More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image