Friday, Mar 29 2024 | Time 06:45 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सड़क हादसे में नवविवाहित जोड़े सहित परिवार के पांच सदस्यों की मौत

सड़क हादसे में नवविवाहित जोड़े सहित परिवार के पांच सदस्यों की मौत

सिरसा,01 जुलाई(वार्ता) हरियाणा में सिरसा-डबवाली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-नौ पर रविवार आधी रात के करीब हुये एक सड़क हादसे में नवविवाहित जोड़े सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई।

बड़ागुढ़ा थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने आज यहां बताया कि हादसा साहुवाला गांव और पन्नीवाला मोटा के बीच रात्रि करीब 12 बजे हुई जब फतेहाबाद से लौट रहे इन लोगों की कार सड़क किनारे खड़े टॉला से टकरा गई। इस घटना में कार सवार तीन लोगों शिल्पा, नीरू और दिव्या की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि घनश्याम और विकास ने औढ़ां अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। धनश्याम और विकास दोनों सगे भाई थे और डबवाली नई अनाज मंडी में आढ़त का कारोबार करते थे। इनके पिता कृष्ण लाल की भी सालभर पहले मौत हो चुकी है। इस घर में अब बूढ़ी माँ और विकास की एक अन्य पुत्री बची है।

श्री कुमार ने बताया कि घनश्याम की चार रोज पहले फतेहाबाद की नीरू से शादी हुई थी। घनश्याम अपने भाई विकास, भाभी शिल्पा और भतीजी दिव्या के साथ ससुराल में सामाजिक रस्म अदा करने गया था। बीती रात ये लोग फतेहाबाद से लौट रहे थे कि रास्ते में यह दर्दनाक हादसा हो गया। पुलिस ने घनश्याम के करीबी रिश्तेदार ओम प्रकाश के ब्यान के आधार पर ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। ट्राला चालक हादसे के बाद फरार हो गया। पुलिस ने ट्राला जब्त कर लिया है।

सं.रमेश1330वार्ता

image