Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


शादी समारोह से लौट रहे परिवार के पांच लोगों समेत छह की हादसे में मौत

शादी समारोह से लौट रहे परिवार के पांच लोगों समेत छह की हादसे में मौत

अशोकनगर, 18 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के अशोकनगर जिला मुख्यालय से करीब 7 किलोमीटर दूर हुए एक हादसे में शादी समारोह से लौट रहे परिवार के पांच लोगों समेत छह की मौत हो गई।

हादसा कल देर रात अशोकनगर-विदिशा रोड पर हुआ। मृतकों में पांच व्यक्ति आदिवासी समुदाय के हैं।

देहात थाना पुलिस के अनुसार बीती रात अशोकनगर-विदिशा रोड स्थित टोलनाके से लगभग एक किलोमीटर आगे एक डंपर ने सामने से आ रहे ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया। दुर्घटना में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि ऑटो ड्राइवर की मौत जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हुई ।

हादसे के बाद डंपर चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि दुर्घटनास्थल के पास टोल नाके पर लगे सीसीटीव्ही कैमरों के जरिये डंपर की पहचान कर ली गई है। टक्कर इतनी भीषण थी ऑटो रोड से करीव 20 फीट दूर खेत में जा गिरा।

हादसे में मारे गए सभी लोग करीला मंदिर पर आयोजित एक शादी समारोह में शामिल होकर वापिस लौट रहे थे। सभी मृतक सेजी गांव के रहने वाले हैं, जबकि ड्राइवर शाढ़ौरा थाना क्षेत्र के पहाड़ा गांव का रहने वाला है। मृतकों में दो महिलाएं एवं शेष पुरुष हैं। मृतकों की पहचान राजकुमार आदिवासी (15), कैलाश आदिवासी (35), भैयालाल आदिवासी (35), शीला आदिवासी (35), वती आदिवासी (40) और ऑटो चालक बारेलाल अहिरवार (35) के तौर पर हुई है।

अशोकनगर तहसीलदार इसरार खान ने बताया कि हादसे में पांच मृतकों को आदिम जाति कल्याण विभाग के तहत अनुग्रह राशि 15 हजार रुपए एवं सम्बल योजना के अंतर्गत अंत्येष्टि के लिए पांच हजार रुपए शासन द्वारा दिए जा रहे है।

सं गरिमा

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image