Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:20 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


हत्या के प्रयास मामले में पिता-पुत्र समेत पांच को सजा

हत्या के प्रयास मामले में पिता-पुत्र समेत पांच को सजा

नवादा, 03 अगस्त (वार्ता) बिहार में नवादा जिले की एक सत्र अदालत ने हत्या के प्रयास के मामले में आज पिता-पुत्र समेत पांच लोगों को सजा सुनाई।

चतुर्थ अपर जिला और सत्र न्यायाधीश संतोष कुमार तिवारी ने मामले में सुनवाई के बाद अखिलेश प्रसाद, भुटटी यादव, मनोज प्रसाद और लिटटु प्रसाद को पांच-पांच साल की सजा सुनाई। सभी दोषियों को दस-दस हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। जबकि इसी मामले के अन्य आरोपित 75 वर्षीय लखन प्रसाद (अखिलेश के पिता) को तीन साल और छह माह की सजा के साथ पांच हजार रुपये का अर्थदंड लगाया गया है।

मामले के अनुसार, 07 जून 2011 को जिले के सिरदला थाना के मोहगाय निवासी गोरेलाल प्रसाद और उनके पड़ोसियों के बीच भूमि विवाद चल रहा था। इसी को लेकर पड़ोसियों ने गृहस्वामी गोरेलाल, उसकी भाभी बुगली देवी, बहन अनिता देवी पर धारदार हथियारों से जानलेवा किया था। इस सिलसिले में गोरेलाल की शिकायत पर अखिलेश प्रसाद, अखिलेश के पिता लखन प्रसाद के अलावा मनोज प्रसाद और उसका सगा भाई लिटटु प्रसाद और भुटटी यादव के खिलाफ सिरदला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

सं.सतीश

वार्ता

More News
स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

28 Mar 2024 | 9:01 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता)भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिबू सोरेन की बड़ी बहू ,जामा की पूर्व विधायक और झारखंड के दुमका संसदीय क्षेत्र की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन आज नई दिल्ली से रांची पहुंची।

see more..
image