Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:03 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में सड़क दुर्घटना में पांच की मौत, 11 घायल

बिहार में सड़क दुर्घटना में पांच की मौत, 11 घायल

पटना, 25 मार्च (वार्ता) बिहार में पटना जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में आज सुबह ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच हुयी भीषण टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी तथा 11 अन्य घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि राष्ट्रीय उच्च पथ 31 पर रानी सराय गांव के निकट सुबह करीब पांच बजे एक अनियंत्रित ट्रक और ऑटो रिक्शा के बीच हुयी सीधी टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गयी तथा 11 अन्य घायल हो गये। मृतकों में अथमलगोला थाना क्षेत्र निवासी राम बाबू राय (26) , झारखंड के पलामू जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के सुजीत पाल (33) , पूर्वी चंपारण जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के संजय कुमार सिंह (40) , गया जिले के टिकारी थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव निवासी चितरंजन सिंह (38) और रोहतास जिले के चेनारी थाना क्षेत्र के गढ़हारी गांव के शिवशंकर सिंह (55) शामिल हैं।

सूत्रों ने बताया कि ऑटो रिक्शा पर सवार सभी लोग बख्तियारपुर स्टेशन से एनटीपीसी बाढ़ जा रहे थे। घायलों में से कुछ का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है जबकि गंभीर रूप से घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया । पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

उमेश. सूरज

वार्ता

image