Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:13 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या

प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या

प्रयागराज, 05 जनवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के सोरांव क्षेत्र में रविवार को एक सनसनीखेज वारदात में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर दी गयी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि सोरांव इलाके के यूसुफपुर गांव निवासी विजय शंकर तिवारी (65), पुत्र सोनू तिवारी (30), पत्नी सोनी (28), पुत्र कान्हा (सात) और पांच वर्षीय कुंज तिवारी की तड़के गला रेत कर और घरेलू सामान से कूच कर हत्या कर दी गयी।

पुलिस उपमहानिरीक्षक के पी सिंह ने बताया कि यूसुफपुर गांव के बाहर एक मकान में रहने वाले परिवार के पांच सदस्यों की हत्या हुई है। मृतकों में दो पुरूष, एक महिला और दो बच्चे हैं। घर में इस्तेमाल होने वाले सामान से बच्चों की हत्या की गयी है जिससे अनुमान है कि इस जघन्य वारदात को मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने अंजाम दिया है। हालांकि हत्या के स्पष्ट कारण का पता नहीं चल पाया है।

उन्होने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंच कर साक्ष्य जुटाने का काम कर रही है। मृतकों का पोस्टमार्टम होगा तो वहां से कुछ साक्ष्य मिलेंगे। साक्ष्य के आधार पर पुलिस कार्य करेगी। गांव में भी पुलिस बातचीत कर हत्या के कारण का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

श्री पंकज ने बताया कि हत्या के बारे में कुछ जानकारी हासिल की गयी है और जानकारी आस-पास के लोगों से इकट्ठा की जा रही है कि परिवार की किसी से पुरानी अदावत या हाल में किसी प्रकार विवाद तो नहीं हुआ था। घर में किसी प्रकार की लूट-पाट से इंकार नहीं किया जा सकता।

उन्होने बताया कि हत्या में प्रयुक्त सिल-बट्टा और अन्य घरेलू सामान को इकट्ठा कर लिया गया है। उन्होने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है और उसके मिलने के बाद आगे की कार्यवायी की जायेगी।

दिनेश प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image