Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नाव दुर्घटना में पांच यात्रियों की मौत दुखद: राकेश सिंह

नाव दुर्घटना में पांच यात्रियों की मौत दुखद: राकेश सिंह

भोपाल, 20 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष राकेश सिंह ने मंडला जिले में एक नाव दुर्घटना में पांच यात्रियों की मौत पर दुख जताते हुए आज कहा कि शासन-प्रशासन को इस दुर्घटना की जांच कराकर मानसून शुरू होने से पहले नाव परिचालन से संबंधित सुरक्षा उपायों को लागू करना चाहिये।

भाजपा की ओर यहा जारी विज्ञप्ति में श्री सिंह ने प्रदेश के मंडला जिले में नाव दुर्घटना में 4 महिलाओं एवं एक बच्चे की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही। श्री सिंह ने कहा कि दुर्घटना में चार महिलाओं एवं एक मासूम बच्चे की मौत अत्यंत दुखद है। उन्होंने मृतकों की आत्मिक शांति की कामना करते हुए उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। श्री सिंह ने कहा कि यह दुर्घटना इसलिए और भी ज्यादा दुखद है, क्योंकि यह ऐसे समय पर हुई जब परिवार में शादी की खुशियां मनाई जा रही थीं।

श्री सिंह ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार से मांग की कि दुर्घटना के पीड़ितों के लिए उचित मुआवजे की व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि मानसून आने को है, इसलिए प्रदेश की विभिन्न नदियों में होने वाले नाव परिचालन को सुरक्षित बनाने के लिए सरकार को तत्काल कदम उठाना चाहिए।

बघेल

वार्ता

More News
बस्तर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान दल रवाना

बस्तर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान दल रवाना

16 Apr 2024 | 3:00 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच आज हेलीकॉप्टर से मतदानदलों को रवाना किया गया।

see more..
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
image