Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:05 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्सों समेत पांच लोगों की मौत

सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्सों समेत पांच लोगों की मौत

झज्‍जर, 20 फरवरी(वार्ता) हरियाणा के झज्जर जिले में झज्जर-कोसली मार्ग पर रैय्या गांव के निकट बुधवार सुबह हुये एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि हताहत हुये लोग एक विवाह समारोह से लौट रहे थे कि रास्ते में रैय्या गांव के निकट इनकी कार की सामने से आ रहे एक ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कार बुरी तरह से ट्रक के अगले हिस्से में नीचे फंस गई। टक्कर के बाद ट्रक, कार को काफी दूर तक घसीट कर ले गया। इस घटना में चालक समेत कार में सवार सभी पांचों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में ग्रामीणाें और पुलिस ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू करते हुये जेसीबी और ट्रैक्टर की मदद से कार को ट्रक से नीचे से निकाला लेकिन तब तक कार में सवार सभी लोगों की मौत हो चुकी थी।

पुलिस के अनुसार मृतकों की शिनाख्त वीरेंद्र (45), पत्‍नी सुशीला (40), पुत्र प्रियांशु (15), पुत्री रिंकू और वीरेंद्र के दोस्‍त सुनील के रूप में हुई है। सभी झज्जर के गांव कासनी के रहने थे। दिल्ली में किसी शादी में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। सभी शवों को झज्‍जर के सिविल अस्‍पताल में पोस्‍टमार्टम के लिए लाया गया है। ट्रक चालक हादसे के बाद ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

रमेश2119वार्ता

image