Friday, Mar 29 2024 | Time 18:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा में दुर्घटनाओं में एक परिवार के तीन समेत पांच लोगों की मौत

ओडिशा में दुर्घटनाओं में एक परिवार के तीन समेत पांच लोगों की मौत

भुवनेश्वर, 29 मई (वार्ता) ओडिशा के झारसुगुडा जिले के बेलापहर के पिपलीमाल के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 49 पर बुधवार को भयानक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों में बिसीकेशन कालो (55) उनकी पत्नी तपस्विनी (50) और पुत्र सत्य नारायण (25) शामिल हैं। तीनों मोटरसाइकिल पर सवार थे जिनके ऊपर सामने से आ रहा तेज गति का ट्रक चढ़ गया। पुत्र सत्यनारायण का विवाह था और दुर्घटना के समय तीनों बाजार से खरीदारी कर बेलपहर से अपने गांव लौट रहे थे।

दुर्घटनास्थल पर तीनों की ही मृत्यु हो गयी। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भागने में सफल हो गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय निवासियों ने राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया जिससे यातायात जाम हो गया। प्रदर्शनकारी मृतकों के लिए मुआवजे की मांग कर रहे।

दूसरी दुर्घटना मयूरभंज जिले के बारीपदा के निकट हुई। इस हादसे में वाहन चालक और एक अन्य की मौत हो गयी। दोनों जिस वाहन पर थे वह एक बिजली के खंभे जा टकराया।

More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image