Thursday, Apr 18 2024 | Time 18:24 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


बीकानेर संभाग में सडक दुर्घटना में पांच व्यक्तियों की मौत

बीकानेर संभाग में सडक दुर्घटना में पांच व्यक्तियों की मौत

श्रीगंगानगर,15 फरवरी(वार्ता)राजस्थान के बीकानेर संभाग में आज तीन अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में पांच व्यक्तियों की मौत हो गयी तथा सोलह अन्य लोग घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार श्रीगंगानगर जिले में सादुलशहर थाना क्षेत्र में एक पिकअप मोटरसाईकिल को टक्कर मारकर पलट गयी। घटना में मोटरसाइकिल सवार धींगतानिया निवासी संजय (25)एवं एक अन्य युवक एवं पिकअप में सवार खेरूवाला निवासी गोविंद (22) की मौत हो गई। दुर्घटना में 15 अन्य घायल हो गए। हादसे में गभीर रूप से घायल आठ व्यक्तियों को श्रीगंगानगर रेफर किया गया है जबकि शेष घायलों को सादुलशहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसी प्रकार बीकानेर जिले में श्रीगंगानगर मार्ग पर एक ट्रक की चपेट में आने से सडक पर खडे दो व्यक्तियों की मौत हो गई तथा एक ट्रक चालक घायल हो गया। ट्रक का टायर खराब हो गया था जिसे बदलने के लिए ट्रक चालक सेडू निवासी बनवारीलाल खलासी गोवर्धनसिंह ने बीकानेर से एक मकैनिक रइस को बुलाया था। टायर बदलने के बाद तीनों रईस वापिस बीकानेर जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहा था।

इसी दौरान जामसर की ओर से आए एक ट्रक ने इन तीनों को टक्कर मार दी। घटना में तीनों जने बुरी तरह से घायल हो गए। इनको पीबीएम हॉस्पिटल में लाया गया,जहां रईस (25)और गोवर्धन सिंह (40)निवासी बच्छरासर की मौत हो गई जबकि बनवारीलाल उपचाराधीन है। पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम करवाने के परिजनों सौंप दिए हैं।

एक अन्य दुर्घटना श्रीगंगानगर जिले में रामसिंहपुर थाना क्षेत्र में रेडबग्गी गांव के पास ट्रक खलासी कूपनी गांव के रहने वाले मांगीलाल डंपर वाहन के पंक्चर हुए टायर को बदलने का काम कर रहा था। इसी दौरान अचानक जैक फिसल गया। वह ट्रक के नीचे दब गया। उसे हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई थी। पुलिस इस हादसे की जांच कर रही है।

More News
मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

मोदी, शाह, सोनिया, राहुल सहित कई नेताओं ने किया चुनाव प्रचार

17 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव में 19 अप्रैल को पहले चरण में 12 लोकसभा क्षेत्रों में होने वाले चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे , कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के कई नेताओं ने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया।

see more..
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image