Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:48 Hrs(IST)
image
राज्य


ओडिशा में कोरोना से अब तक पांच लोग संक्रमित

ओडिशा में कोरोना से अब तक पांच लोग संक्रमित

भुवनेश्वर 02 अप्रैल (वार्ता) ओडिशा में काेरोना वायरस (कोविड 19) से एक और व्यक्ति में संक्रमण की पुष्टि होने के साथ ही संक्रमितों की संख्या बढ़कर पांच हाे गयी है। राज्य के स्वाथ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने यह जानकारी दी।

चार संक्रमितों में से तीन भुवनेश्वर के हैं जबकि ओडिशा के भद्रक का एक 29 वर्षीय युवा चौथा संक्रमित है।

विभाग के सूत्रों ने कहा कि राज्य के दूसरे कोविड-19 मरीज का इलाज एम्स भुवनेश्वर में हुआ और उसके पूरी तरह ठीक होने पर उसकी छुट्टी कर दी गयी। कोरोना से संक्रमित राज्य के पहले मरीज का इलाज कैपिटल अस्पताल में चल रहा है और उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है।

राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के सूत्रों के मुुताबिक ताजा आंकड़ों के अनुसार निजामुद्दीन के तबलीगी जमात में शामिल सात विदेशी समेत राज्य में कुल 22 लोगों के बारे में पता लगाया जा चुका है।

इन सभी को सरकारी क्वारंटीन में रखा गया है। कोरोना की जांच के लिये भेजे गये 20 नमूनों में से 15 नमूने नेगेटिव आये हैं। बाकी नमूनों की रिपोर्ट का इंतजार है।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक 15 लोगों में से 12 इस्पात नगरी राउरकेला से थे और बाकी एक-एक केंद्रपाड़ा, कटक, गंजम जिले के थे।

शुभम जितेन्द्र

वार्ता

More News
मोदी मंगलवार को रायपुर राजभवन में करेंगे रात्रि विश्राम

मोदी मंगलवार को रायपुर राजभवन में करेंगे रात्रि विश्राम

23 Apr 2024 | 4:32 PM

रायपुर 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय प्रवास के कारण मंगलवार को राजधानी रायपुर स्थित राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे।

see more..
इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर : नड्डा

इंडी गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर : नड्डा

23 Apr 2024 | 4:27 PM

टीकमगढ़, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' पर हमला बोलते हुए आज कहा कि गठबंधन के आधे नेता जेल में, आधे 'बेल' पर हैं और चार जून के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भ्रष्टाचार विरेाधी मुहिम और तेज होगी।

see more..
image