Friday, Mar 29 2024 | Time 20:12 Hrs(IST)
image
राज्य


कश्मीर में पांच जवान हिमस्खलन में शहीद

कश्मीर में पांच जवान हिमस्खलन में शहीद

श्रीनगर, 14 जनवरी (वार्ता) उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा के पास हिमस्खलन के चपेट में आने से सेना के चार जवान और सीमा सुरक्षा बल का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य जवान को बचा लिया गया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि सोमवार को भारी हिमपात के कारण माचिल सेक्टर में सेना की एक अग्रिम चौकी तैनात पांच जवान हिमस्खलन की चपेट में आ गए।

उन्होंने बताया कि काफी मशक्त के बाद सेना के चार जवानों को बाहर निकाल कर उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया। पांचवें जवान का शव भी कईं फीट गहरी बर्फ से निकाला गया।

सूत्रों ने बताया कि एक अन्य घटना में नौगाम में सोमवार शाम एक अग्रिम चौकी पर हिमपात के कारण बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया और एक अन्य को गंभीर हालत में बाहर निकाला गया।

शुभम जितेन्द्र

वार्ता

More News
राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

राजू पाल हत्याकांड के छह दोषियों को उम्रकैद

29 Mar 2024 | 8:07 PM

लखनऊ 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की एक अदालत ने शुक्रवार को चर्चित राजू पाल हत्याकांड के छह आरोपियों को दोष सिद्ध होने के बाद आजीवन कारावास और 11.65 लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनायी है।

see more..
कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

कौशांबी में तीन युवक गंगा में डूबे

29 Mar 2024 | 8:03 PM

कौशांबी 29 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कौशांबी जिले के कोखराज क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर बाद गंगा स्नान करते समय पांच युवक डूब गए। घाट पर मौजूद गोताखोरों ने दो युवक को सकुशल बाहर निकाल लिया जबकि तीन युवकों की तलाश जारी है।

see more..
image