Sunday, Apr 14 2024 | Time 09:54 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र में दो घटनाओं में पांच किशोर डूबे, मौत

आंध्र में दो घटनाओं में पांच किशोर डूबे, मौत

विजयवाड़ा, 12 फरवरी (वार्ता) आंध्र प्रदेश के एलुरु और एएसआर जिलों में पांच किशोरों की नदी में डूबने से मौत हो गयी।

पुलिस ने सोमवार को बताया कि कुछ छात्र एएसआर जिले के रामपछोड़ावरम मंडल के आई. पोलावरम गांव में सीतापल्ली नदी पर पिकनिक मनाने गए थे। उनमें से तीन नहाने के लिए सीतापल्ली नदी में उतरे और डूब गए।

शवों को नदी से बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए रामपछोड़ावरम के क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया गया है। मृतकों की पहचान काकरा वीरा वेंकट अर्जुन (16), एंडीबोइना देवी चार्न (16) और लावेती रमन (16) के रूप में की गयी है। ये तीनों गोदावरम मंडल के रंपा येर्रमपलेम गांव में जेडपी हाई स्कूल में 10वीं कक्षा के छात्र थे।

अन्य घटना में एलुरु जिले के कोय्यलागुडेम मंडल के सरिपल्ली गांव में दो किशोर एक टैंक में डूब गए। इसमें से एक किशोर गलती से टैंक में गिर गया और डूब गया। मृतक लड़के गांव में एक समारोह में शामिल होने गए थे। मृतक में चंदू (17) और कोट्टा गगन संदेश (12) हैं।

इस घटना से संबंधित मामला दर्ज कर लिया गया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

श्रद्धा अशोक

वार्ता

More News
भाजपा त्रिपुरा की दोनों सीटों पर दर्ज करेगी ऐतिहासिक जीत: साहा

भाजपा त्रिपुरा की दोनों सीटों पर दर्ज करेगी ऐतिहासिक जीत: साहा

13 Apr 2024 | 11:52 PM

अगरतला, 13 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्थापित विकास, वाणिज्य और शांति के मुद्दे पर सवार होकर आगामी चुनावों में राज्य की दोनों संसदीय सीटों पर भारी जीत दर्ज करने का भरोसा है।

see more..
image