Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:57 Hrs(IST)
image
राज्य


आंध्र प्रदेश में जल में डूबे पांच युवक

आंध्र प्रदेश में जल में डूबे पांच युवक

विजयवाड़ा, 11 नवंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश के एलुरु और एएसआर जिलों में रविवार को पांच किशोरों के जल में डूबने से मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि कुछ छात्र एएसआर जिले में रामपछोड़ावरम मंडल के आई. पोलावरम गांव में सीतापल्ली नदी पर पिकनिक मनाने गए थे। इसी दौरान उनमें से तीन नहाने के लिए सीतापल्ली नदी में उतरे और डूब गए। मृतकों की पहचान काकरा वीरा वेंकट अर्जुन (16), एंडीबोइना देवी चार्न (16) और लावेती रमन (16) के रूप में हुई। शवों को नदी से बाहर निकाला गया। पुलिस ने मामला दर्ज किया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए रामपछोड़ावरम के क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने बताया मृतक किशोर गोदावरम मंडल के रंपा येर्रामपलेम गांव में जेडपी उच्च विद्यालय में 10वीं कक्षा में पढ़ते थे। तीन किशोरों की मौत से गांव में मातम छा गया।

इस बीच, एलुरु जिले में हुई दूसरी घटना में, कोय्यलागुडेम मंडल के सरिपल्ली गांव में दो किशोर एक टैंक में डूब गए। पुलिस ने बताया कि एक किशोर गलती से टैंक में गिर गया और डूब गया। मृत किशोरों की पहचान चंदू (17), कोट्टा गगन संदेश (12) के रूप में हुई।

पुलिस के मुताबिक मृतक किशोर गांव में एक समारोह में शामिल होने गए थे। शवों को निकाला गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

संतोष

वार्ता

More News
लोकसभा चुनाव में अजमेर संसदीय क्षेत्र में भाजपा एवं कांग्रेस में सीधा मुकाबला

लोकसभा चुनाव में अजमेर संसदीय क्षेत्र में भाजपा एवं कांग्रेस में सीधा मुकाबला

13 Apr 2024 | 9:27 PM

अजमेर 13 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में आगामी 26 अप्रैल को दूसरे चरण में होने वाले लोकसभा चुनाव के तहत अजमेर संसदीय क्षेत्र में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार सांसद भागीरथ चौधरी और विपक्षी दल कांग्रेस के प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के बीच सीधा मुकाबला होने के आसार हैं।

see more..
कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

कांग्रेस आरक्षण समाप्त करने का भ्रम फैला रही है: शाह

13 Apr 2024 | 9:24 PM

अलवर 13 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस इस बात का भ्रम फैला रही है कि तीसरी बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की केंद्र में सरकार बनने पर आरक्षण को समाप्त कर दिया जायेगा।

see more..
image