Friday, Mar 29 2024 | Time 08:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


नहर में डूबकर पांच युवक की मौत

नहर में डूबकर पांच युवक की मौत

औरंगाबाद 21 मार्च (वार्ता) बिहार के औरंगाबाद जिले में दाउदनगर थाना क्षेत्र के भखरुआ के निकट नहर में डूबने से आज पांच युवकों की मौत हो गयी।

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) राजकुमार तिवारी ने यहां बताया कि पांचों युवक आज दोपहर नहर में स्नान कर रहे थे कि तेज धारा के कारण वे डूबने लगे। शोर सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर जुट गए और किसी तरह युवकों को प्रशासन के सहयोग से नहर से बाहर निकाला।

श्री तिवारी ने बताया कि चार युवकों को एक निजी अस्पताल में और एक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों की मांग पर सभी मृतकों का पोस्टमार्टम औरंगाबाद से चिकित्सकों की टीम बुलाकर दाउदनगर में ही कराया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि मृतकों की पहचान बसंत कुमार का पुत्र जीतू कुमार (20), नंद कुमार प्रसाद के पुत्र निशांत कुमार उर्फ हैप्पी (19), रामजी प्रसाद का पुत्र ज्ञान सागर, सत्येंद्र सिंह का पुत्र रौशन कुमार (16) एवं सौरभ कुमार के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि सभी मृतक दाउदनगर के रहने वाले थे।

श्री तिवारी ने बताया कि सभी मृतकों के परिजनों को राज्य सरकार की ओर से चार-चार लाख रुपये की अनुग्रह राशि प्रदान कर दी गई है।

सं सूरज

वार्ता

image