Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:10 Hrs(IST)
image
खेल


पाकिस्तानी टीम में फिक्सरों का होता है स्वागत: दानिश

पाकिस्तानी टीम में फिक्सरों का होता है स्वागत: दानिश

लाहौर, 29 दिसंबर (वार्ता) पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने खुलासा किया है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम में मैच फिक्सिंग करने वाले खिलाड़ियों को भी खुले दिल से स्वागत किया जाता है।

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के एकमात्र हिंदू खिलाड़ी दानिश का करियर अचानक राष्ट्रीय टीम में खत्म हो गया था। हाल ही में शोएब अख्तर के दानिश के साथ पाकिस्तानी टीम में भेदभाव किये जाने के सार्वजनिक बयान के बाद से फिर पूर्व क्रिकेटर दानिश सुर्खियों में आ गये हैं जो पिछले कई वर्षाें से टीम का हिस्सा नहीं है।

दानिश ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर पाकिस्तानी टीम प्रबंधन, खिलाड़ियों पर कई आरोप लगाये और साथ ही जावेद मियांदाद की भी आलोचना की जिन्होंने दानिश पर आरोप लगाये थे कि वह पैसे के लिये कुछ भी कर सकते हैं। पूर्व क्रिकेटर दानिश ने अपने चैनल पर कहा कि खुद शोएब अख्तर पर उनके साथ भेदभाव की बात कबूल की।

लेग स्पिनर दानिश ने कहा कि पाकिस्तान के टीम साथियों ने उनके साथ काफी बुरा बर्ताव किया और कई टीवी चैनलों ने उनकी सेवाओं के लिये भुगतान भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह करीब एक दशक से बेरोज़गार हैं जबकि उन्होंने अपनी ओर से पाकिस्तान क्रिकेट के लिये 100 फीसदी प्रदर्शन किया।

प्रीति

जारी वार्ता

More News
यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

22 Apr 2024 | 11:59 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) संदीप शर्मा की 18 रन देकर पांच विकेट की घातक गेंदबाजी के बाद यशस्वी जायसवाल नाबाद (104) और संजू सैमसन नाबाद (38) की शानदार पारियों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 38वें मैच में मुंबई इंडियंस को नौ विकेट हरा दिया है। यह राजस्थान की आठ मैचों में सातवीं जीत हैं।

see more..
युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

22 Apr 2024 | 11:14 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

see more..
image