Friday, Apr 19 2024 | Time 17:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दशहरा मनाने से ज्यादा जरूरी है बाढ़ राहत कार्य: श्रीनिवास प्रसाद

दशहरा मनाने से ज्यादा जरूरी है बाढ़ राहत कार्य: श्रीनिवास प्रसाद

मैसुरु 25 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की कर्नाटक इकाई के उपाध्यक्ष एवं सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद ने राज्य में भव्य दशहरा महोत्सव के आयोजन पर सवाल उठाते हुए बुधवार को कहा कि इस समय जब राज्य के लोग भयानक बाढ़ से जूझ रहे हैं और राहत कार्यों की जरूरत है, क्या इतना बड़ा आयोजन उचित है।

श्री प्रसाद ने यहां संवाददाताओं से कहा कि बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों पर तत्काल ध्यान दिये जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि राज्य के 22 जिलों में लोग बाढ़ के कारण बेघर हो गये हैं और उनकी संपत्ति को भी भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने पूछा कि क्या दशहरे में शहर को रोशन करना जरूरी है।

भाजपा उपाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा से आग्रह किया कि इस वर्ष दशहरे पर भव्य आयोजन नहीं किया जाये क्योंकि यह आम लोगों का त्योहार है और वे बाढ़ से त्रस्त हैं।

अयोग्य विधायकों के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय का फैसला उनके पक्ष में आयेगा। उन्होंने विश्वास जताया कि भाजपा को उपचुनाव में अधिक से अधिक सीटें मिलेंगी।

कांग्रेस और जनता दल (सेक्युलर) के 15 सीटें जीतने के दावे पर श्री प्रसाद ने कहा कि दोनों विपक्षी दलों को यह याद करना चाहिए कि 60 दिन पहले क्या हुआ था , जब उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ा था।

More News
‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

19 Apr 2024 | 4:29 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के युवा कल्याण एवं खेल विकास मंत्री एवं द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) नेता उदयनिधि स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि द्रमुक और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाला इंडिया समूह राज्य में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा।

see more..
image