Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:49 Hrs(IST)
image
खेल


फुटबाल शर्मसार; मिलीभगत के मैच में एम2एम ने एमिटी से अंक बांटे

फुटबाल शर्मसार;  मिलीभगत के मैच में  एम2एम ने एमिटी से अंक बांटे

नयी दिल्ली, 25 मार्च (वार्ता) एमिटी इंडियन नेशनल और एम2एम एफसी ने भले ही शनिवार को फुटबॉल दिल्ली ए-डिवीजन लीग में ड्रॉ खेलकर सुपर सिक्स में प्रवेश कर लिया हो, लेकिन इनकी मिलीभगत ने खेलभावना को ठेस पहुंचाकर फुटबॉल को शर्मसार कर दिया।

स्थानीय फुटबाल में मिलीभगत की चर्चा पिछले काफी समय से जोरों पर थी। अंबेडकर स्टेडियम पर शनिवार के मैच में दोनों टीमों ने जैसा प्रदर्शन किया उसे देख कर मुट्ठी भर फुटबाल प्रेमियों के साथ-साथ क्लब अधिकारियों और फुटबॉल दिल्ली कार्यसमिति के सदस्यों का गुस्सा फूट पड़ा। नतीजन परंपरानुसार दिया जाने वाला प्लेयर आफ द मैच का पुरस्कार नहीं दिया गया।

मयंक देसवाल और अंकित के गोलों से एमिटी ने बढ़त बनाई लेकिन अंतिम 15 मिनट का खेल तमाशा बन कर रह गया। हैरानी तब हुई जब खुद एमिटी की रक्षापंक्ति के खिलाड़ी और गोलकीपर प्रतिद्वंद्वी फॉरवर्ड को गोल करने के मौके देते पाये गये।

मुफ्ती फराक और आदित्य आनंद के गोलों से एम2एम ने मैच ड्रॉ करा लिया लेकिन फुटबॉल शौकीनों को यह छलावा और मिलीभगत रास नहीं आई।

दिन के पहले मैच में चेतन फोर (दो), ऋषि कुमार और दया शंकर के गोलों से गुडविल एफसी ने यंग ब्वॉयज एफसी को 4-1 से हराया लेकिन बाद के मैच के शर्मनाक नतीजे ने गुडविल को सुपर सिक्स की दौड़ से बाहर कर दिया।

बराबरी पर खेलने से दोनों टीमें सुपर सिक्स में पहुंच गयीं लेकिन इस प्रकार खुले आम मिलकर खेलने को स्थानीय खिलाड़ियों और अधिकारियों ने शर्मनाक बताया। पिछले कुछ समय से फुटबॉल क्लबों के बीच यह मिलीभगत जोरों से चल रही है। इस खेल के पीछे कौन लोग हैं यह बताना मुश्किल है लेकिन मामला गंभीर है।

शादाब

वार्ता

More News
आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 40वें मैच के बाद की अंक तालिका

24 Apr 2024 | 11:44 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में बुधवार को खेले गये 40वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

आखिरी गेंद पर दिल्ली कैपिटल्स जीती, गुजरात टाइटंस को चार रन से हराया

24 Apr 2024 | 11:39 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता)ऋषभ पंत नाबाद (88) और अक्षर पटेल (66) की शानदार पारियों के बाद गेंदबाजों की दमदार प्रदर्शन की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 40वें मैच में गुजरात टाइटंस को चार रन से हरा दिया है।

see more..
सीएसके को सही लय की तलाश है: फ्लेमिंग

सीएसके को सही लय की तलाश है: फ्लेमिंग

24 Apr 2024 | 9:39 PM

चेन्नई 24 अप्रैल (वार्ता) चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि खिलाड़ियों को सही लय की तलाश है।

see more..
image