Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:28 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


देश की खातिर पार्टी कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पीछे नहीं हटेगीः नड्डा

देश की खातिर पार्टी कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पीछे नहीं हटेगीः नड्डा

मंडी, 09 अक्तूबर (वार्ता) भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा है कि भाजपा की सोच देश को नया भारत बनाने की है जिसके लिए वह कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पीछे नहीं हटेगी।

बुधवार को मंडी के सेरी मंच पर आयोजित अभिनंदन समारोह में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए श्री नड्डा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अब तक तीन परिवारों का कब्जा था, जिससे विकास ठप हो गया था लेकिन आज अनुच्छेद 370 को हटाया गया है। अब पूरे राष्ट्र में एक ‘विधान’, एक ‘निशान’, एक ‘संविधान’ लागू हुआ है। तीन तलाक का निर्णय मुस्लिम महिलाओं के सशक्तिकरण की दिशा में मील का पत्थर साबित हुआ है।

उन्होंने कहा कि अमित शाह के नेतृत्व में भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है और अब वह सुनिश्चित करेंगे कि यह देश की सर्वश्रेष्ठ पार्टी बने। देश में एक हजार से अधिक राजनीतिक दल हैं लेकिन केवल भाजपा को छोड़कर बाकि सभी किसी विशेष राजनीतिक परिवार की पार्टियां हैं। भाजपा केवल ऐसा राजनीतिक दल है जहां कोई भी आम व्यक्ति प्रधानमंत्री, पार्टी अध्यक्ष या मुख्यमंत्री बन सकता है। भाजपा की सोच भारत को एक नया भारत बनाने की है । विदेश में भी अब भारत की धाक है और अमरीका का राष्ट्रपति पीछे-पीछे घूम रहा है।

श्री नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने समाज के प्रत्येक वर्ग के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं आरम्भ की हैं जो आम आदमी के जीवन में बड़े परिवर्तन लाने में सफल हुई है। आयुष्मान भारत, उज्ज्वला योजना, जन धन योजना, अटल पेंशन योजना, डिजिटल इंडिया योजना ने भारत को विकसित देश में परिवर्तित किया है।

रैली से पहले श्री नड्डा का सलापड़ से मंडी शहर तक भव्य स्वागत किया गया। जिसके लिए उन्होंने लोगों को आभार व्यक्त किया और कहा कि यह स्नेह उन्हें और प्रतिबद्धता और समर्पण के साथ कार्य करने की ताकत देगा जिससे वह करोड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं की अपेक्षाओं पर खरा उतर सकेंगे। इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे।

सं शर्मा

वार्ता

image