Friday, Apr 19 2024 | Time 13:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


बिहार में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

बिहार में भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद

पटना 20 अक्टूबर (वार्ता) बिहार में मुजफ्फरपुर , वैशाली ,जमुई और कैमूर जिले से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद की है।

मुजफ्फरपुर से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार जिले के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची-पक्की चौक के निकट से ट्रक पर लदी 420 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गयी है। सूचना मिली थी कि तस्कर शराब की खेप लेकर आ रहे हैं।इसी आधार पर कच्ची-पक्की चौक के निकट छापेमारी की गयी। इस दौरान लावारिस हालत में खड़े ट्रक की तलाशी के दौरान 420 कार्टन अरूणाचल प्रदेश निर्मित विदेशी शराब बरामद की गयी। मौके से किसी को गिरफ्तार नही किया जा सका है। मामले की जांच की जा रही है।

हाजीपुर से प्राप्त समाचार के अनुसार वैशाली जिले में बिदुपुर थाना क्षेत्र के फुलपुरा गांव में पुलिस ने छापेमारी कर ट्रक से 400 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है। कल रात पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। इस सूचना के आधार पर कल देर रात की गई छापेमारी में नारियल लदे ट्रक से 400 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई है। बरामद हरियाणा निर्मित शराब की कीमत करीब 20 लाख रुपये बताई जाती है।इस कार्रवाई में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। अंधेरे का लाभ उठाकर धंधेबाज फरार हो गए। हालांकि निबंधन संख्या के आधार पर ट्रक मालिक का पता लगाया जा रहा है। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

प्रेम

जारी वार्ता

image