Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:28 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय स्ट्राइकरों काे प्रशिक्षण देंगे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

भारतीय स्ट्राइकरों काे प्रशिक्षण देंगे पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

बेंगलुरू, 09 अप्रैल (वार्ता) बेंगलुरू में आयोजित राष्ट्रीय शिविर में टोक्यो ओलम्पिक 2020 कवालिफायर की तैयारी कर रहे भारतीय हाॅकी पुरुष स्ट्राइकरों काे आस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्ट्राइकर कीरन गोवर्स नये कौशल सिखाते नजर आयेंगे।

हॉकी इंडिया ने भारतीय हाॅकी पुरुष टीम को खास प्रशिक्षण देने के लिये गोवर्स को बेंगलुरू में जारी राष्ट्रीय शिविर में आठ दिन के विशेष कैंप के लिये आमंत्रित किया है। यह कैंप 8 अप्रैल से बेंगलुरू स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) में शुरू हुआ जो खास तौर पर स्ट्राइकर खिलाड़ियों के लिये हैं।

2010 और 2014 विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई हॉकी टीम का हिस्सा रहे गोवर्स सोमवार रात को बेंगलुरू पहुंचे। भारतीय हॉकी टीम के साथ विशेष अभ्यास को लेकर गोवर्स ने कहा, “भारत में वापस आने पर मैं बेहद खुश हूं। हॉकी को बेइंतहा चाहने वाले इस देश में खेलने के मेरे कई यादगार पल हैं।”

31 वर्षीय गोवर्स ने भारतीय स्ट्राइकर्स के साथ अभ्यास करने के बाद मंगलवार को कहा, “मैं भारतीय टीम की प्रगति को पिछले काफी समय से बेहद नजदीक से देख रहा हूं और मुझे लगता है कि इस टीम में अच्छी क्षमता है। मैं भारतीय स्ट्राइकर्स के साथ सर्कल में गोल मारने की क्षमता काे बढ़ाने तथा विपक्षी टीम के क्षेत्ररक्षण को ताेड़ने के पैंतरों पर टीम के साथ काम करूंगा।” पूर्व स्ट्राइकर ने कहा कि अभ्यास का उद्देश्य गोल मारने की क्षमता को बढ़ाना है।

 

More News
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

25 Apr 2024 | 9:27 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) विराट कोहली (51), रजत पाटीदार (50) और कैमरन ग्रीन (37) की आतिशी पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीतने के लिए 207रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image