Friday, Mar 29 2024 | Time 15:27 Hrs(IST)
image
खेल


बंगलादेश के पूर्व क्रिकेटर रामचंद गोआला का निधन

बंगलादेश के पूर्व क्रिकेटर रामचंद गोआला का निधन

ढाका, 19 जून (वार्ता) बंगलादेश के पूर्व क्रिकेटर और बाएं हाथ के स्पिनर रामचंद गोआला का शुक्रवार को उनके निवास पर निधन हो गया। वह 79 वर्ष के थे।

उन्हें दिल का दौरा पड़ने पर नौ जून को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां थोड़ा बेहतर महसूस करने के बाद उन्हें दो दिन पहले अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी, लेकिन फिर से स्ट्रोक पड़ने पर आज उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्होंने शादी नहीं की थी और पूरा जीवन क्रिकेट को समर्पित कर दिया था।

गोआला के बड़े भाई के पोते प्रांजल ने शुक्रवार को बताया, “उन्होंने शुक्रवार की सुबह हम सबका साथ छोड़ दिया। निधन का कारण स्ट्रोक है। हमने उन्हें नौ जून को स्ट्रोक आने के बाद लैब एडिंग अस्पताल, मेमेनसिंह में भर्ती कराया था। उनकी तबीयत में थोड़ा सुधार होने के कारण उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।”

गोआला ने मेमेनसिंह और ढाका में विभिन्न प्रतिष्ठित क्लबों के लिए खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 53 वर्ष की आयु में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

उन्होंने विभिन्न स्थानीय क्लबों के लिए बतौर कोच के रूप में कार्य किया जिनमें अबहोनी, मोहम्मडन, पंडित पारा, अल-हेलल शामिल थे। उन्होंने जिला क्रिकेट टीम, अंडर -14 और अंडर -18 टीमों के कोच के रूप में कार्य किया, जिसे मेमेनसिंह जिला खेल संघ ने आयोजित किया था।

शुभम राज

वार्ता

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image