Friday, Mar 1 2024 | Time 14:08 Hrs(IST)
image
राज्य


कांग्रेस के पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

कांग्रेस के पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

जयपुर, 11 नवंबर (वार्ता) राजस्थान में आगामी 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एक से दूसरे राजनीतिक दल में शामिल होने का सिलसिला लगातार जारी है और शनिवार को कांग्रेस के पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, चाकसू के पूर्व विधायक अशोक तंवर और कोटा कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष पंकज मेहता, टोंक के सोडा सरपंच छवी राजावत अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन थाम लिया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी पी जोशी, झोटवाडा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और चुनाव प्रबंधन समिति संयोजक नारायण पंचारिया ने इन लोगों को पार्टी का दुपट्टा पहनाकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

कार्यक्रम में श्री जोशी ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर महिला सुरक्षा करने में पूर्ण रूप से नाकाम रहने का आरोप लगाते हुए कहा है कि दौसा की घटना ने नारी मर्यादा को तार तार कर दिया। जब रक्षक ही भक्षक बन जाए तो सुरक्षा की उम्मीद भी किस से की जाए। राजस्थान की वीर भूमि में मीरा, पन्ना, रानी हाडा के इतिहास को कांग्रेस सरकार ने कंलकित किया है। आज कांग्रेस के शासन में प्रतिदिन दुष्कर्म की घिनौनी वारदातें हो रही है, किसानों और युवाओं के साथ छलावा किया जा रहा है। प्रदेश में भ्रष्टाचार की घटनाएं रिकॉर्ड कायम कर रही हैं। इन सभी घटनाओं और कांग्रेस के जंगलराज से आहत होकर आज हाडौती से लेकर शेखावाटी तक और मेवाड से लेकर मेवात तक कांग्रेसी भाजपा परिवार में शामिल हो रहे है।

इस मौके जयपुर ग्रेटर महापौर सौम्या गुर्जर, भाजपा प्रदेश मीडिया संयोजक प्रमोद वशिष्ठ और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकान्त भारद्वाज भी मौजूद थे।

जोरा

वार्ता

More News
कमलनाथ की अपील, राहुल की यात्रा में शामिल हो जनता

कमलनाथ की अपील, राहुल की यात्रा में शामिल हो जनता

01 Mar 2024 | 1:56 PM

भोपाल, 01 मार्च (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की कल से मध्यप्रदेश में शुुरु हो रही 'भारत जोड़ाे न्याय यात्रा' के पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया है कि वे बड़ी से बड़ी संख्या में यात्रा में शामिल हों।

see more..
image