Monday, May 23 2022 | Time 11:04 Hrs(IST)
image
खेल


पूर्व क्रिकेटर दिनेश मोंगिया भाजपा में शामिल

पूर्व क्रिकेटर दिनेश मोंगिया भाजपा में शामिल

नयी दिल्ली 28 दिसंबर (वार्ता) पंजाब के रहने वाले मशहूर पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर दिनेश मोंगिया और कांग्रेस के दो मौजूदा विधायकों सहित राज्य के 16 नेताओं ने मंगलवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

भाजपा के पंडित दीन दयाल मार्ग स्थित मुख्यालय में एक कार्यक्रम में इन नेताओं को पंजाब में पार्टी के चुनाव प्रभारी एवं केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र शेखावत एवं पार्टी के महासचिव दुष्यंत गौतम ने पार्टी में स्वागत किया। इस मौके पर पंजाब भाजपा के कई नेता मौजूद थे।

मोंगिया के साथ कांग्रेस के मौजूदा विधायक फतेह बाजवा एवं बलविंदर सिंह लड्डी, संगरूर के पूर्व सांसद राजदेव खालसा, शिरोमणि अकाली दल से तीन बार विधायक रह चुके श्री गुरतेज सिंह गुड़ियाना, ईसाई नेता कमल बख्शी, पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय में अधिवक्ता श्रीमती मधुमीत, श्री जगदीप सिंह ढालीवाल, श्री बूटा सिंह ढालीवाल, श्री जरनैल सिंह, श्री प्रवीण देओल, श्री प्रदीप सिंगला, श्री विकी भांगला, श्री गुलशन कुमार, श्री जगजीत सिंह और श्री सुखविंदर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। माना जा रहा है कि भाजपा इनमें से कई नेताओं को राज्य विधानसभा चुनावों में टिकट दे सकती है।

मोंगिया वर्ष 2001 से 2007 के दौरान छह वर्ष तक टीम इंडिया का हिस्सा रहे तथा उन्होंने 57 एकदिवसीय मैच खेले जिनमें से गुवाहाटी में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए मुकाबले में एक शतक और अन्य मैचों में 4 अर्धशतक लगाये थे। एकदिवसीय मैचों में उनके नाम 1230 रन दर्ज हैं। इसके अलावा उन्होंने 14 विकेट भी लिये थे। वह वर्ष 2003 में विश्व कप क्रिकेट टीम का भी हिस्सा थे।

सचिन राज

वार्ता

More News

22 May 2022 | 11:21 PM

see more..
हैदराबाद ने पंजाब को दिया 158 का लक्ष्य

हैदराबाद ने पंजाब को दिया 158 का लक्ष्य

22 May 2022 | 9:49 PM

मुम्बई, 22 मई वार्ता अभिषेक शर्मा (43), वाशिंगटन सुंदर (25) और रोमरियों शेफर्ड (नाबाद 26) की उपयोगी पारियों से सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को आईपीएल मुकाबले में 20 ओवर में आठ विकेट पर 157 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बना लिया।

see more..
एशिया कप के पहले दिन भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान

एशिया कप के पहले दिन भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान

22 May 2022 | 8:53 PM

जकार्ता, 22 मई (वार्ता) हीरो एशिया कप का मौजूदा चैम्पियन भारत इस बार के अपने एशिया कप की शुरुआत सोमवार को पाकिस्तान के खिलाफ जीबीके एरिना में करेगा।

see more..
image