Monday, May 16 2022 | Time 17:59 Hrs(IST)
image
खेल


पूर्व राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी आसिम गांगुली का निधन

पूर्व राष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी आसिम गांगुली का निधन

कोलकाता, 10 जनवरी (वार्ता) पूर्व भारतीय हॉकी खिलाड़ी, कोच एवं बंगाल टीम के चयनकर्ता आसिम गांगुली का यहां रविवार सुबह निधन हो गया। बंगाल हॉकी संघ के सूत्रों ने सोमवार को इसकी जानकारी दी।

हॉकी के प्रचार के लिए अपना पूरा जीवन लगा देने वाले दिवंगत आसिम को 2020 में पश्चिम बंगाल सरकार से क्रीड़ा गुरु पुरस्कार मिला था। वहीं 2019 में उन्हें हॉकी बंगाल द्वारा ध्यानचंद लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था। वह एंटली हॉकी अकादमी, कोलकाता के अध्यक्ष थे। उन्होंने एक कोच के रूप में बंगाल के लिए कई कुशल खिलाड़ी तैयार किए।

दिनेश राज

वार्ता

More News
फिसड्डी टीमों के बीच सम्मान बचाने की भिड़ंत

फिसड्डी टीमों के बीच सम्मान बचाने की भिड़ंत

16 May 2022 | 5:44 PM

मुम्बई,16 मई (वार्ता) आईपीएल के प्लेऑफ की होड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस और सनराइज़र्स हैदराबाद के बीच वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मुकाबले में सम्मान बचाने की भिड़ंत होगी। मुम्बई 12 मैचों में नौ हार के बाद मात्र छह अंक लेकर 10 टीमों में अंतिम स्थान पर है जबकि हैदराबाद 12 मैचों में पांच जीत और 10 अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। मुम्बई अपना पिछला मैच जीतकर और हैदराबाद पिछला मैच हारकर इस मुकाबले में उतर रही हैं।

see more..
ममता ने थॉमस कप विजेता टीम को बधाई दी

ममता ने थॉमस कप विजेता टीम को बधाई दी

16 May 2022 | 5:43 PM

कोलकाता, 16 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को भारतीय पुरुष बैडमिंटन टीम को थॉमस कप की ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी।

see more..
image