Sunday, Oct 25 2020 | Time 05:33 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना संक्रमण के 7347 नए मामले, 184 की मौत
  • ट्रंप ने फ्लोरिडा में किया मतदान
राज्य » उत्तर प्रदेश


बलरामपुर मे सपा के पूर्व विधायक डॉ०आरिफ अनवर हाशमी गिरफ्तार

बलरामपुर मे सपा के पूर्व विधायक डॉ०आरिफ अनवर हाशमी गिरफ्तार

बलरामपुर, 05 सितम्बर(वार्ता)उत्तर प्रदेश में बलरामपुर के उतरौला विधान सभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व विधायक डॉ०आरिफ अनवर हाशमी को शनिवार आपराधिक मामले मे गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने शनिवार को यहाँ यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सरकारी अभिलेखों में हेराफेरी करने और ग्राम समाज की भूमि पर अवैध कब्जे के मामले मे वांछित पूर्व विधायक डाॅ० आरिफ अनवर हाशमी की गिरफ्तार किया है। पूर्व विधायक के ऊपर धोखाधडी और सरकारी जमीन कब्जाने के दो मामले दर्ज है। एक मामले की जाँच क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही है।

उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक डॉ०आरिफ अनवर हाशमी की गिरफ्तारी सादुल्ला नगर स्थित कार्यालय से की गई है। गिरफ्तारी के समय पुलिस के आला अधिकारियो के अलावा भारी संख्या में सादुल्लानगर, रेहरा बाजार और उतरौला थानो की पुलिस मौजूद थी। उन्होंने बताया कि पूर्व विधायक आरिफ अनवर हाशमी और उनके भाई मारूफ अनवर हाशमी के नाम से जारी शस्त्र लाइसेंस के निरस्तीकरण की भी कार्रवाई की जा रही है।

डॉ०आरिफ अनवर हाशमी वर्ष 2007 और 2012 मे समाजवादी पार्टी के टिकट पर विधायक निर्वाचित हुए थे। पिछला विधान सभा चुनाव भी उन्होंने सपा के ही टिकट पर लडा था लेकिन उन्हें शिकस्त का सामना करना पडा था।

सं भंडारी

वार्ता

image