Saturday, Jan 19 2019 | Time 03:34 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • घृणापूर्ण भाषण से गुरेज करें लोग: गुटेरेस
  • मेक्सिको में 6 0 तीव्रता के भूकंप झटके
  • राहुल ने मल्लू को पार्टी के विधायक दल का नेता नियुक्त किया
  • मोदी दादर एवं नगर हवेली में कई विकास योजनाओं का करेंगे लोकार्पण
  • कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में देखी फिल्म मणिकर्णिका
States Share

पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में चार बीएसएफ जवान शहीद

पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में चार बीएसएफ जवान शहीद

जम्मू 13 जून (वार्ता) पाकिस्तानी सैनिकों ने फिर संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में नियंत्रण रेखा पर मंगलवार की रात अकारण गोलीबारी की , जिससे सीमा सुरक्षा बल(बीएसएफ) के चार जवान शहीद हो गये जबकि पांच अन्य घायल हो गये।
पुलिस महानिरीक्षक (बीएसएफ) राम अवतार ने बताया कि पाकिस्तानी सैनिकों ने सीमा पार से रामगढ़ सेक्टर में चंबलियाल सीमा चौकी पर रात करीब साढ़े दस बजे गोलीबारी शुरु की। जवाबी कार्रवाई में भारतीय सैनिकों ने भी गोलियां चलायी। गोलीबारी रात दो बजे तक चलती रही।
सूत्रों के मुताबिक गोलीबारी रूक-रूक कर अभी भी जारी है।
उन्होंने बताया कि गोलीबारी में एक सहायक कमांडेंट रेंक के अधिकारी और तीन जवान शहीद हो गये। शहीद बीएसएफ जवानों की पहचान सहायक कमांडेंट जतिन्द्र सिंह, सिपाही हंस राज, एएसआई राम निवास और एसआई जंताल के रुप में की गई है। घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गत 29 मई को सैन्य अभियान महानिदेशक (डीजीएमओ) स्तर की बैठक केे बाद संघर्षविराम उल्लंधन की यह दूसरी बड़ी घटना है। उस बैठक में दोनों ओर से सीमा पर शांति बहाल करने की सहमति जतायी गयी थी।
टंडन.संजय
वार्ता

More News
सीतारमण ने किया भारत-चीन सीमा का दौरा

सीतारमण ने किया भारत-चीन सीमा का दौरा

18 Jan 2019 | 11:22 PM

कोहिमा 18 जनवरी (वार्ता) रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को अरुणाचल प्रदेश की दिबांग घाटी में भारत-चीन सीमा से लगे अग्रिम क्षेत्रों का दौरा किया।

 Sharesee more..
image